कांग्रेस की दूसरी न्याय यात्रा का आज से आगाज, 5 दिन में 500 किलोमीटर का सफर | Congress second judge journey today, 500 kms journey in 5 days

कांग्रेस की दूसरी न्याय यात्रा का आज से आगाज, 5 दिन में 500 किलोमीटर का सफर

कांग्रेस की दूसरी न्याय यात्रा का आज से आगाज, 5 दिन में 500 किलोमीटर का सफर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : April 8, 2019/2:38 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को धार देने के लिए कांग्रेस और बीजेपी समेत तमाम दलों ने प्रचार तेज कर दिया है। इसी सिलसिले में आज से दूसरे चरण के कांग्रेस की न्याय यात्रा का आगाज होगा। रायपुर के महादेव घाट स्थि​त बुढ़ेश्वर महादेव से शुरू होने वाली यात्रा 5 दिनों में दो लोकसभा में करीब 500 किलोमीटर का सफर तय करेगी।

ये भी पढ़ें:बीजेपी आज जारी करेगी घोषणा पत्र, पीएम मोदी समेत कई नेता रहेंगे मौजूद

इसके साथ ही सीएम भूपेश बघेल रायपुर के निजी यूनिवर्सिटी में युवा संवाद कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके बाद वे मुंगेली के पथरिया विधानसभा में आमसभा करेंगे और बिलासपुर जिले के करगीकला, कोटा, पौंसरा, चांटीडीह, बेलतरा में भी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ मुख्यमंत्री बलौदाबाजार भाटापारा के सकरी, कसडोल विधानसभा में विवाह कार्यक्रम में शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें:एक और आग की बड़ी घटना, करीब 50 किसानों की फसल जलकर खाक

उधर पूर्व सीएम रमन सिंह बस्तर में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष मे प्रचार करने में जुटे हैं। वे आज जगदलपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे। उधर लगातार मतदाताओं को जागरुक करने के लिए तरह-तरह के अभियान चलाएं जा रहे हैं। इसी क्रम में लोकसभा चुनाव में मतदाता जागरूकता के लिए प्रदेश के चुनाव आयुक्त सुब्रत साहू दोपहर 3 बजे फेसबुक पर लाइव करेंगे और मतदाताओं के सवालों का जवाब देंगे।