मोटरसाइकिल सवार परिवार को ट्रक ने कुचला किशोरी की मौत अन्य घायल | Motorcycle rider family killed by truck killing teenager and others injured

मोटरसाइकिल सवार परिवार को ट्रक ने कुचला किशोरी की मौत अन्य घायल

मोटरसाइकिल सवार परिवार को ट्रक ने कुचला किशोरी की मौत अन्य घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : January 25, 2021/12:33 pm IST

एटा (उत्तर प्रदेश), 25 जनवरी (भाषा) जिले के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के जीटी रोड स्थित बस स्टैंड के सामने सोमवार दोपहर एक मोटरसाइकिल सवार परिवार को ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में लड़की की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर अशोक कुमार सिंह ने बताया कि जनपद मैनपुरी के घिरोर थाना क्षेत्र के ग्राम बलपुरा निवासी प्रमोद कुमार अपनी पत्नी प्रेमलता पुत्र अंकित और 13 वर्षीय बेटी निशा के साथ अपने पिता की तेरहवीं में शामिल हो कर सोमवार दोपहर घर लौट रहे थे। जैसे ही उसकी मोटरसाइकिल कोतवाली नगर के जीटी रोड स्थित रोडवेज बस स्टैंड के सामने पहुंची तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने रौंद दिया। जिससे निशा की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बाद राहगीरों व पुलिस ने ट्रक व उसके चालक को पकड़कर थाने भेज दिया गया। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज दर्ज कर कार्यवाही प्रारंभ कर दी है।

भाषा सं जफर अर्पणा

अर्पणा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)