MP Assembly Election 2023: एक बार फिर कमलनाथ के निशाने पर

MP Assembly Election 2023: एक बार फिर कमलनाथ के निशाने पर शिवराज, किसानों की कर्जमाफ़ी को लेकर बोल दी ये बड़ी बात, जानें

Edited By :   Modified Date:  September 23, 2023 / 11:16 AM IST, Published Date : September 23, 2023/11:16 am IST

MP Assembly Election 2023: भोपाल। मध्य प्रदेश में जैसे- जैसे विधानसभा चुनाव की तारीखें नजदीक आ रही हैं, वैसे- वैसे बीजेपी- कांग्रेस में आरोप प्रत्यारोप का दौर भी तेज हो गया है। अब इन्हीं सब को देखते हुए पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमल नाथ ने किसानों के मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहन को घेरा है। कमलनाथ ने निशाना साधते हुए कहा है कि किसान को नुकसानी का 40 हजार रु प्रति हेक्टर मुआवजा देने की मांग करते थे। आज आपको किसानों को यह मुआवजा देने से कौन रोक रहा है?

यह भी पढ़ेंः jawan Box Office Collection Day 15: बॉक्स ऑफिस पर कायम है ‘जवान’का जलवा, तारा सिंह की गदर से भी तेज भाग रही है शाहरूख की जवान, जानें 15 दिन का फिल्म कलेक्शन 

MP Assembly Election 2023: उन्होंने आगे कहा कि मालवा निमाड़ सहित मध्य प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में पहले अल्पवृष्टि और फिर अतिवृष्टि से सोयाबीन की फसल पूर्णतः बर्बाद हो चुकी है। आपदा की मार से किसान की आर्थिक स्थिति पर भारी चोट पड़ी है। शिवराज जी जब आप विपक्ष में थे तो किसान को नुकसानी का मुआवजा देने की बात करते थे। अब आपको किसानों की बदहाली की तस्वीर नजर नहीं आती?

 

MP Assembly Election 2023: आपने किसान कर्ज माफ़ी की योजना बंद करके अन्नदाताओं के पेट पर लात मारी है। आपकी घोषणायें झूठी और फ़रेबी हैं।आपकी इन झूठी घोषणाओं से ऊबकर प्रदेश का अन्नदाता किसान पूछ रहा है कि इन झूठी घोषणाओं को कैसे बोयें और कहाँ उगायें ?

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp