Mp panchayat election 2022: चुनाव ड्यूटी में बस, ट्रैक्टर के साथ नाव भी तैनात

चुनाव ड्यूटी में बस, ट्रैक्टर के साथ नाव भी तैनात, यात्री हुए परेशान, लोडिंग ऑटो से तय किया सफर

Mp panchayat election 2022: चुनाव ड्यूटी में बस, ट्रैक्टर के साथ नाव भी तैनात, यात्री हुए परेशान, लोडिंग ऑटो से तय किया सफर

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : June 26, 2022/4:49 pm IST

Mp panchayat election 2022: भोपाल। मध्यप्रदेश में चुनाव शुरू हो गए है। चुनाव के दौरान पब्लिक ट्रांसपोर्ट ड्यूटी में व्यस्त होने के कारण आम आदमी को परेशान होना पड़ रहा है। 113 बसों के चुनाव ड्यूटी में व्यस्त रहने से भोपाल,  इंदौर, ग्वालियर जैसे रुटों के लिए भी यात्री बसें नहीं मिल पाईं। इससे लोग परेशान रहे। शहर के कस्बे, ब्लॉक और गांवों के रुटों पर चलने वाली बसें भी नहीं मिलीं।

ये भी पढ़े-  मध्य प्रदेश ने मुंबई को हराकर रणजी ट्रॉफी खिताब जीता

Mp panchayat election 2022: पब्लिक ट्रांसपोर्ट नहीं मिलने के कारण आम जनता को मजबूरन ऑटो या लोडिंग वाहनों से ही सफर तय करना पड़ा। कई लोगों को पीएम आवास के लिए रेत आदि ले जाने के लिए ट्रैक्टर-ट्राली भी उपलब्ध नहीं हो पाए। मटेरियल बेचने वालों ने भी लोगों से हाथ जोड़कर कहा कि 2 दिन के लिए निर्माण कार्य न किया जाए तो बेहतर रहेगा।

ये भी पढ़े- विधानसभा अध्यक्ष को प्रचार करना पड़ा भारी, बेटे को पंचायत चुनाव में चचेरे भाई से मिली करारी हार

Mp panchayat election 2022: गुना और बमोरी जनपद क्षेत्र में चुनाव दल को केंद्रों पर भेजने के लिए 114 रूटों के लिए 66 बस, 47 मिनी बस, 232 ट्रैक्टर, 1 नाव और 1 जीप लगाई गई थी। वहीं सेक्टर आफिसरों के लिए 64 जीप उपलब्ध कराई गई थीं।

 
Flowers