Leader of Opposition Narayan Chandel PC

Leader of Opposition Narayan Chandel PC: ‘देश में किसी भी मुख्यमंत्री पर सट्टे खिलाने का आरोप नहीं’, CM चेहरे पर नेता प्रतिपक्ष का बड़ा बयान

Leader of Opposition Narayan Chandel PC : भाजपा और कांग्रेस दोनों की अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। विशेष समर्थन भाजपा को मिला है।

Edited By :   Modified Date:  November 23, 2023 / 12:45 PM IST, Published Date : November 23, 2023/12:43 pm IST

Leader of Opposition Narayan Chandel PC: रायपुर। छत्तीसगढ़ चुनाव के रिजल्ट के लिए शेष दिन रह गए हैं और दूसरी ओर राजनीतिक पार्टियों के प्रत्याशियों की धड़कने तेज हो गई है। वहीं सीएम के नए चेहरे को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। भाजपा और कांग्रेस दोनों की अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। इसी बीच नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम के चेहरे और सत्ताधारी पार्टी पर बड़े बयान दिए।

Read more: CM Bhupesh Baghel Statement: कांग्रेस विधायकों को डराए-धमकाए जाने वाले सवाल पर सीएम का बड़ा बयान, कहा – …ये कुछ भी कर सकते हैं…’ 

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने पीसी में सीएम बघेल के झीरम के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि पांच साल से कह रहे थे मुख्यमंत्री की वह मेरी कुर्ते की जेब में है। शायद कुर्ता का जेब सिलवा लिए होंगे इसलिए नहीं निकाले। झीरम का आरोपी उनके मंत्री मंडल में था। मोटरसाइकिल जो शुरू हुई थी उसकी जांच क्यों नहीं करवाती। मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जनता का विश्वास भाजपा को मिलेगा। BJP की सरकार पूर्ण बहुमत से बनेगी। महिलाओं का विशेष समर्थन भाजपा को मिला है।

Read more: Aadhaar Card Update Process : दो मिनट में अपडेट करें अपना आधार कार्ड, यहां देखें पूरी प्रक्रिया 

Leader of Opposition Narayan Chandel PC: नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने आगे कहा कि कांग्रेस ने पूर्ण शराबबंदी की बात करके पूरा नहीं किया इससे महिलाएं नाराज है। शराब की वजह से अपराध बढ़ा। महिलाओं को 500 रुपए देने का वादा किया था। 500 महिलाओं को भी नहीं मिला। महतारी वंदन योजना का लाभ हमें लाभ मिला है। CM के बयान पर कहा कि गोलगोल जवाब देते हुए कहा है हम बहुमत हासिल कर सरकार बनाएंगे। देश में किसी भी मुख्यमंत्री पर सट्टे खिलाने का आरोप नहीं है। हमारा विधायक दल तय करेगा और संगठन तय करेगा की कौन सीएम बनेगा।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp