PM Modi In Bhopal Today LIVE Update: राजधानी भोपाल में पीएम

PM Modi In Bhopal Today LIVE Update: राजधानी भोपाल में पीएम मोदी का संबोधन, कमलापति स्टेशन को बताया रानी दुर्गावती रेलवे स्टेशन

Edited By :   Modified Date:  September 25, 2023 / 12:57 PM IST, Published Date : September 25, 2023/12:55 pm IST

PM Modi In Bhopal Today LIVE Update: भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 25 सितंबर सोमवार पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के मौके पर मध्य प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक विशाल सभा को संबोधित करेंगे। बीजेपी का कार्यकर्ता महाकुंभ जंबूरी मैदान में हो रहा है। पीएम मोदी करीब 10 लाख कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः iPhone 15 Charger vs Android Charger: सावधान…! अगर आप भी एंड्रॉयड चार्जर से iPhone 15 को चार्ज करने की सोच रहे हैं तो जान ले ये बात, नहीं तो उठाना पड़ सकता बड़ा नुकसान

बता दें कि, बीते छह महीने में ये पीएम का सातवां दौरा है। इसी दौरान पीएम मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए प्रदेश की बीजेपी सरकार की उपलब्धिया भी गिनाई। तो वहीं पीएम मोदी ने बीजेपी सरकार की उपलब्धियां गिनाते वक्त रानी कमलापति स्टेशन का भी जिक्र किया। उन्होंने इस दौरान रानी कमलापति स्टेशन का ही नाम गलत ले लिया,उन्होनें अपने भाषण के दौरान रानी कमलापति स्टेशन को दुर्गावती स्टेशन बताया है।

यह भी पढ़ेंः Parineeti Raghav Wedding: सात फेरे लेकर एक दूजे के हुए परिणीति-राघव, सामने आई शादी की पहली तस्वीरें 

कार्यक्रम के बाद भोपाल से रवाना होंगे पीएम मोदी

PM Modi In Bhopal Today: इस अवसर पर महाकुंभ में नारी शक्ति वंदन अधिनियम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मातृशक्ति अभिनंदन करेगी। कार्यक्रम के बाद प्रधानमंत्री मोदी दोपहर 1 बजे भोपाल से रवाना होंगे। पिछले 45 दिनों में प्रधानमंत्री की मध्य प्रदेश की यह तीसरी यात्रा होने वाली है। पिछले 45 दिनों में प्रधानमंत्री की मध्य प्रदेश की यह तीसरी यात्रा होगी जहां सत्तारूढ़ दल कांग्रेस के साथ करीबी मुकाबले में है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers