लोगों की चिंता दूर करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को पहले लगवाना चाहिए कोरोना का टीकाः राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी | Pm should first vaccinate Covid-19 to dispel doubts: NCP

लोगों की चिंता दूर करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को पहले लगवाना चाहिए कोरोना का टीकाः राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी

लोगों की चिंता दूर करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को पहले लगवाना चाहिए कोरोना का टीकाः राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी

: , March 28, 2021 / 02:30 PM IST

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) ने सोमवार को कहा कि प्रस्तावित कोविड-19 टीकाकरण अभियान को लेकर लोगों के मन में कुछ संदेह हैं और इन चिंताओं को दूर करने के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पहले खुद टीका लगवाना चाहिए।

Read More: IAS अफसरों का तबादला आदेश जारी, देखिए पूरी सूची

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और राकांपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मलिक ने एक वीडियो संदेश में यह टिप्पणी की। राष्ट्रव्यापी कोविड-19 टीकाकरण अभियान 16 जनवरी से शुरू होगा।

Read More: छत्तीसगढ़ में अब तक बर्ड फ्लू की पुष्टि नहीं, बालोद में कौओं की मृत्यु की सैंपल रिपोर्ट आई निगेटिव

मलिक ने कहा कि अग्रिम पंक्ति के कोरोना योद्धाओं, स्वास्थ्य कर्मियों व पुलिस को पहले टीका लगाए जाने की घोषणा की गई है। इसके बारे में लेकिन लोगों के मन में कुछ शंकाएं हैं।

Read More: यात्रियों से भरी बस में लगी आग, 2 यात्रियों की जिंदा जलकर हुई मौत

लोगों के मन में कहीं न कहीं भरोसा पैदा किये जाने की जरूरत है। इसलिये, प्रधानमंत्री को खुद टीका लगवाकर अभियान की शुरुआत करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इससे लोगों के मन से शंका दूर करने में मदद मिलेगी।

Read More: पार्षद द्वारा आदिवासी युवक के साथ मारपीट मामले ने पकड़ा तूल, भाजपा ने बताया सत्ता का गुरूर, अजाक थाने में की शिकायत

इससे पहले दिन में प्रधानमंत्री मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत की और देश में कोविड-19 की स्थिति और टीकाकरण शुरू किये जाने को लेकर चर्चा की। मोदी ने बैठक के दौरान कहा कि पहले टीका प्राप्त करने वाले तीन करोड़ अग्रिम मोर्चे के कोरोना योद्धाओं में जनप्रतिनिधि शामिल नहीं हैं।

Read More: सीएम भूपेश बघेल कल करेंगे रिसाली नगर निगम का लोकार्पण, जिले को देंगे 268 करोड़ रुपए से अधिक की सौगात

 

 

#HarGharTiranga