प्रियंका का मुख्यमंत्री से सवाल : ‘‘बेटी बचाओ या अपराधी बचाओ’’ | Priyanka's question to CM: "Beti Bachao or Save the Culprit"

प्रियंका का मुख्यमंत्री से सवाल : ‘‘बेटी बचाओ या अपराधी बचाओ’’

प्रियंका का मुख्यमंत्री से सवाल : ‘‘बेटी बचाओ या अपराधी बचाओ’’

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : October 18, 2020/5:18 am IST

लखनऊ, 18 अक्‍टूबर ( भाषा) कांग्रेस पार्टी की महासचिव और उत्‍तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाद्रा ने लखीमपुर खीरी जिले के एक थाने में भाजपा विधायक और उनके बेटे द्वारा आधी रात को कथित बवाल किए जाने को लेकर रविवार को मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर निशाना साधा।

प्रियंका ने टि़वटर पर मुख्‍यमंत्री से सवाल किया, ‘‘ क्‍या यूपी के सीएम बताएंगे कि यह किस मिशन के तहत हो रहा है। बेटी बचाओ या अपराधी बचाओ।”

पढ़ें- अजय बहादुर की मुफ्त कोचिंग की बदौलत 19 गरीब छात्र नीट की परीक्षा में सफल, अब …

इसके साथ ही उन्होंने लखीमपुर खीरी जिले के एक थाने में भाजपा विधायक और उनके बेटे द्वारा ‘बवाल’ की खबर भी साझा की है।

इससे पहले मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने नवरात्र पर्व पर शनिवार को महिलाओं और बालिकाओं की सुरक्षा के लिए अभियान ‘मिशन शक्ति’ की शुरूआत की थी।

पढ़ें- राहुल गांधी ने पाकिस्तान और अफगानिस्तान को बताया भारत से बेहतर, कहा…

प्रियंका के ट़वीट पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुए भारतीय जनता पार्टी के उपाध्‍यक्ष और विधान परिषद सदस्‍य विजय बहादुर पाठक ने कहा, ”उत्‍तर प्रदेश में अपनी सक्रियता बनाने के लिए प्रियंका गांधी राज्य की घटनाओं को लेकर सरकार पर हमलावर हैं, लेकिन जिस तरह से महिला सशक्‍तीकरण और राज्‍य में विकास की रूपरेखा और बेरोजगारों को रोज़गार देने का काम हो रहा है, उस पर उनकी नजर नहीं जाती है। ’’

 
Flowers