सिंघू बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे लोग किसान नहीं, असली किसान तो खेतों में काम कर रहा है : साक्षी महाराज | Real farmer is working in the fields: Sakshi Maharaj

सिंघू बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे लोग किसान नहीं, असली किसान तो खेतों में काम कर रहा है : साक्षी महाराज

सिंघू बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे लोग किसान नहीं, असली किसान तो खेतों में काम कर रहा है : साक्षी महाराज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : December 29, 2020/3:09 pm IST

मेरठ: भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कृषि कानूनों को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसानों को तथाकथित किसान बताते हुए मंगलवार को कहा कि असली किसान तो खेतों में काम कर रहा है।

Read More: ‘लव जिहाद’ कानून का कोड़ा तैयार! कांग्रेस ने पूछा- धर्मांतरण के तो खिलाफ हैं, लेकिन नए कानून की आखिर क्या जरुरत क्या थी?

उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर चल रही राजनीति की निंदा करते हुए कहा कि सिंघू बॉर्डर और पंजाब को छोड़ दें तो कहीं भी कृषि कानूनों का कोई विरोध नहीं है। आंदोलन कर रहे किसान वास्तव में किसान हैं कि नहीं इस बात का सर्वेक्षण होना चाहिए। साक्षी महाराज ने कहा कि असली किसान तो खेतों में काम कर रहा है।

Read More: इन जिले के डीलर नहीं बेच पाएंगे हीरो मोटरकार्प, होंडा और स्कूटर इंडिया की गाड़ियां, परिवहन विभाग ने लगाया प्रतिबंध

हरिद्वार में कुंभ मेले की तैयारियों का निरीक्षण कर दिल्ली जा रहे उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने यहां सदर स्थित शनि पीठाधीश्वर महेंद्र दास जी के आवास पर मीडिया से बातचीत में कहा कि देश में उत्पात सिर्फ सिंघू बॉर्डर पर हो रहा है। किसान आंदोलन में शामिल नहीं हैं।

Read More: CG Ki Baat: नगरनार में विनिवेश…अपनी फैक्ट्री, अपना प्रदेश! विपक्ष ने पूछा- प्लांट खरीदने के लिए कहां से आएगा पैसा?

भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत के मंदिर, गंगा और हिंदू आस्था को लेकर की गई टिप्पणी की निंदा की। उन्होंने कहा कि किसी की आस्था के साथ कोई कैसे खिलवाड़ कर सकता है। मंदिर और पूजा पर उंगली उठाना अनुचित है। इस तरह के बयान बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे।

Read More: सांसद की सादगी: केशकाल घाट पर अपनी लग्जरी गाड़ी से उतरकर दीपक बैज ने संभाला ट्रैफिक का जिम्मा, खुलवाया जाम

उन्होंने कहा कि देश का विभाजन हुआ तब पाकिस्तान में पांच करोड़ हिंदू था, आज पाकिस्तान में 50 लाख हिंदू भी नहीं हैं। हिंदुस्तान में दो करोड़ मुसलमान थे, आज हिंदुस्तान में 32 करोड़ मुसलमान हैं। उन्होंने कहा कि मुसलमानों का अल्पसंख्यक का दर्जा समाप्त होना चाहिए। साक्षी महाराज ने कहा जल्द ही जनसंख्या नियंत्रण कानून लाया जाएगा जिसमें ‘हम दो, हमारे दो और उनके भी दो और सबके दो’ का सिद्धांत लागू होगा।

Read More: मोदी और योगी की तस्वीर के साथ किया विदेशी कंपनी के मोबाइल का विज्ञापन, मंत्री के भाई के खिलाफ दर्ज हुआ मामला