मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर को सिंधिया ने पहनाई चप्पल, शिवराज सिंह बोले अब चप्पल पहनकर करो सेवा | Scindia wore slippers to Minister Pradyuman Singh Tomar, Shivraj Singh said, do service by wearing slippers now

मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर को सिंधिया ने पहनाई चप्पल, शिवराज सिंह बोले अब चप्पल पहनकर करो सेवा

मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर को सिंधिया ने पहनाई चप्पल, शिवराज सिंह बोले अब चप्पल पहनकर करो सेवा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : August 22, 2020/1:05 pm IST

ग्वालियर। ग्वालियर में आज आयोजित भाजपा के सदस्यता अभियान में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को चप्पल पहनाई। दरअसल पिछले कई महीनों से मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर चप्पल त्याग कर काम कर रहे थे। सिंधिया ने प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ मिलकर उन्हे मंच पर चप्पल पहनाई। इस दौरान सीएम शिवराज ने कहा अब चप्पल पहनकर सेवा करो। अपने क्षेत्र में पेयजल और स्वच्छता संबंधी काम पूरा होने पर ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और राज्यसभा सांसद सिंधिया के हाथों चप्पल पहनकर शपथ तोड़ी है।

ये भी पढ़ें: मौसम विभाग ने जारी​ किया रेड अलर्ट! प्रदेश के इन 14 जिलों में हो सकती है भारी बारिश

भाजपा के सदस्यता अभियान में आज सिंधिया ने पूर्व कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला, उन्होने कहा कि पीएम मोदी ने कोरोना में लोगों की जान बचाने के लिए लॉकडाउन लगाया था, लेकिन पूर्व सीएम कमलनाथ ने पीएम मोदी से 15 महीने पहले ही वल्लभ भवन में जनता के लिए लॉकडाउन लगा दिया था। वल्लभ भवन में जनता नहीं आ सकती थी, सिर्फ उद्योगपति और व्यापारी आ सकते थे।

ये भी पढ़ें: बीजेपी के सदस्यता अभियान कार्यक्रम में बोले सिंधिया, भ्रष्टाचार की …

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि अभी यह शुरुआत है, आप देखते जाओ आगे आगे क्या होता है, सीमए शिवराज ने जो अलख जगाई है, विकास की, प्रगति की, क्षेत्र के विकास की उसके साथ सब लोग साथ हैं।

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश विधानसभा सत्र की अधिसूचना जारी, कोरोना के कारण 21 से 23 …

वहीं सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस वाले राम के नाम का मजाक उड़ाते थे, कहते थे राम तो है ही नहीं, राम तो काल्पनिक है। अदालतों में कहते थे राम के नाम का तो अस्तित्व ही नहीं है। भाजपा ने कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होगा और आज वो सपना पूरा हो गया।

 
Flowers