‘राहुल बाबा शर्म करो..मुफ्त में वैक्सीन PM लगवा रहे हैं..आप केवल भ्रम फैला रहे हो’, सीएम शिवराज ने साधा निशाना

'राहुल बाबा शर्म करो..मुफ्त में वैक्सीन PM लगवा रहे हैं..आप केवल भ्रम फैला रहे हो', सीएम शिवराज ने साधा निशाना

Edited By: , June 27, 2021 / 08:52 AM IST

भोपाल। मध्यपद्रेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है, सीएम ने कहा कि ‘राहुल बाबा शर्म करो वैक्सीन प्रधानमंत्री नहीं तो क्या आप लगवा रहे हो? पीएम मोदी देश में सभी लोगों को मुफ्त में वैक्सीन लगवा रहे हैं और आप केवल भ्रम फैला रहे हो। जिसकी वजह से कई लोगों ने वैक्सीन नहीं लगवाई। आपने भ्रम फैलाकर उनका जीवन खतरे में डाला है।

ये भी पढ़ें: भारत का सबसे पुराना समाचार पत्र ‘मुंबई समाचार’ अपने प्रकाशन के 200 वर्ष पूरा करने के नजदीक

वहीं प्रदेश अध्यक्ष VD शर्मा ने वैक्सीन को लेकर राहुल गांधी के ट्वीट पर कहा है कि कांग्रेस के अंदर कोई आवाज नहीं बची है, यह देश पीएम मोदी की आवाज सुनता है। उन्होंने कहा कि आज PM के मन की बात कार्यक्रम को सुना है, उन्होंने ओलंपिक की बात की है, मिल्खा सिंह की भी चर्चा की, खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने का काम PM ने किया, डॉक्टर्स को और भी ज्यादा सम्मान देने की बात कही है।

ये भी पढ़ें: 152 पुलिसकर्मियों की कोरोना से हुई मौत, 7 को ही मिल…

बता दें कि आज राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम पर तंज कसा है, राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि ‘बस हर देशवासी तक वैक्सीन पहुँचा दो,फिर चाहे मन की बात भी सुना दो! जिसके बाद से राहुल गांधी के ट्वीट पर भाजपा के कई नेताओं ने हमला बोला है।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”hi” dir=”ltr”>बस हर देशवासी तक वैक्सीन पहुँचा दो,<br>फिर चाहे मन की बात भी सुना दो!<a href=”https://twitter.com/hashtag/VaccinateIndia?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#VaccinateIndia</a> <a href=”https://t.co/IIEgzyBK61″>pic.twitter.com/IIEgzyBK61</a></p>&mdash; Rahul Gandhi (@RahulGandhi) <a href=”https://twitter.com/RahulGandhi/status/1409012448124981249?ref_src=twsrc%5Etfw”>June 27, 2021</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>