इंदौर में फिर हुआ पुलिस पर पथराव, बदले में पुलिस ने लाठीचार्ज कर लोगों को हटाया | Stones on police again in Indore, police in turn lathicharge people

इंदौर में फिर हुआ पुलिस पर पथराव, बदले में पुलिस ने लाठीचार्ज कर लोगों को हटाया

इंदौर में फिर हुआ पुलिस पर पथराव, बदले में पुलिस ने लाठीचार्ज कर लोगों को हटाया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : May 19, 2020/10:30 am IST

इंदौर। इंदौर में फिर से एक बार पुलिस पर पथराव करने का मामला सामने आया है। यह घटना रावजी बाजार थाना क्षेत्र में हुई है जहां पर पुलिस पर पथराव किया गया। जानकारी के अनुसार युसूफ नामक व्यक्ति ने कब्रिस्तान में 50 लोगों को एकत्रित किया था, जिसके बाद युसूफ को पुलिस ने अभिरक्षा में लिया था। युसूफ को पुलिस अभिरक्षा में लेने का उसके समर्थकों ने विरोध किया और घेराव करके पहुंच गए, पुलिस ने उन्हे हटाने का प्रयास किया तो उल्टे पुलिस पर ही पथराव कर दिया। इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज करके लोगों को वहां से हटाया।

ये भी पढ़ें: पूर्व CM रमन सिंह का बयान, 2 लाख से अधिक मजदूर रोजी-रोटी के लिए दूसरे राज्य गए

बता दें कि लॉकडाउन 4 में जारी गाइडलाइन के अनुसार अंतिम संस्कार में 20 लोग ही शामिल हो सकते हैं, वहीं शादी व्याह में 50 लोगों को शामिल होने की अनुमति दी गई है।रावजी बाजार पुलिस ने विगत दिनों कब्रिस्तान में 50 से ज्यादा लोग इकट्ठा करने के मामले में यूसफ कबाड़ी को लाॅक डाउन तोड़ने पर धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया था, मंगलवार को युसूफ गिरफ्तार किया गया। जिसके विरोध में लोग सड़कों पर आ गए। पुलिस ने समझाइश देकर लोगों को पीछे हटाने की कोशिश की तो भीड़ ने पुलिस पर भी पथराव कर दिया ।

ये भी पढ़ें: 10 वीं सदी में बनाया गया था आड़े-तिरछे पत्थरों से अद्भुत ककनमठ शिव …

सीएसपी दिशेष अग्रवाल ने घटना की जानकारी देते हुए बताया हंगामे को देखते हुए पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए स्थिति को नियंत्रण में किया। लाॅक डाउन तोड़ने वाले लोगों पर भी पुलिस द्वारा कार्यवाही की जाएगी । पुलिस पर पथराव करने वाले लोगों के खिलाफ भी सख्ती से कार्रवाई की जाएगी ।

ये भी पढ़ें: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने पूर्व सीएम के आरोपों पर किया पलटवार, बोले …