नगर पंचायत में फिर लगा भाजपा को झटका, एक के बाद एक BJP के 3 पार्षद कांग्रेस में शामिल | The BJP was again shocked in the Nagar Panchayat, three successive BJP councilors joined the Congress

नगर पंचायत में फिर लगा भाजपा को झटका, एक के बाद एक BJP के 3 पार्षद कांग्रेस में शामिल

नगर पंचायत में फिर लगा भाजपा को झटका, एक के बाद एक BJP के 3 पार्षद कांग्रेस में शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : August 19, 2020/3:25 pm IST

कोरिया। कांग्रेस ने एक बार फिर नगर पंचायत झगराखांड में भाजपा को झटका देते हुए बीजेपी पार्षद सीता कोल को कांग्रेस में प्रवेश करा लिया। इसके पहले भी भाजपा के दो पार्षद मोहम्मद सत्तार अली और प्रमिला सूर्यवंशी कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं।

Read More News: कांग्रेस नेता विकास तिवारी ने कहा- पूर्व मंत्री ने किया छत्तीसगढ़ी संस्कृति का अपमान, बयान पर बहु-…

नगर पंचायत के वार्ड नम्बर 15 के पार्षद सत्तार अली को कांग्रेस ने नगर पंचायत का उपाध्यक्ष बनाया है। प्रमिला सूर्यवँशी वार्ड नम्बर 14 तो सीता कोल वार्ड नम्बर 5 से भाजपा की टिकट पर चुनाव जीतकर आई थी, अब दोनो कांग्रेस में शामिल हो गई हैं।

Read More News: संचार क्रांति के स्वप्न दृष्टा पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 76…

नगरीय निकाय के चुनाव में नगर पंचायत के 15 में से 6 वार्ड में बीजेपी के पार्षद जीतकर आये थे अब तीन पार्षदों के कांग्रेस में शामिल होने से भाजपा के तीन पार्षद रह गए हैं। पार्षदों ने भाजपा नेताओं के व्यवहार और कोई सहयोग नहीं किये जाने के चलते कांग्रेस में शामिल होने की बात कही है। वही विधायक विनय जायसवाल ने कहा कि नगर पंचायत झगराखांड अब भाजपा मुक्त हो रहा है ।

Read More News: वीडियो कॉल से पुलिसकर्मियों और परिजनों के खिले चेहरे, समस्या सुन डी…