महापौर ने पार्षदों के खिलाफ दिया धरना, नाराज पार्षद ने मेयर हाउस के गेट पर बांधी चूड़ियां..आखिर क्या है मामला | The Mayor staged a sit-in against the councilors, angry councilors tied bangles at the gate of the mayor's house ...

महापौर ने पार्षदों के खिलाफ दिया धरना, नाराज पार्षद ने मेयर हाउस के गेट पर बांधी चूड़ियां..आखिर क्या है मामला

महापौर ने पार्षदों के खिलाफ दिया धरना, नाराज पार्षद ने मेयर हाउस के गेट पर बांधी चूड़ियां..आखिर क्या है मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : February 8, 2020/12:06 pm IST

भोपाल। एक तरफ जहां नगर निगम भोपाल के महापौर आलोक शर्मा कांग्रेस पार्षदों पर विकास में बाधा बनने का आरोप लगाकर धरना दे रहे हैं। तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्षद शबिस्ता जकी ने शनिवार दोपहर महापौर बंगले के बाहर प्रदर्शन किया। यह पूरा मामला आर्च ब्रिज के निर्माण और लोकार्पण का है।

ये भी पढ़ें:निलंबित SDM को न्यायालय में किया गया पेश, कार्यालय में तोड़फोड़ का रचा था षडयंत्र !

पार्षद ने अपने समर्थकों के साथ मेयर हाउस के बाहर काले झंडे लहराए और जमकर नारेबाजी की। इस दौरान पार्षद ने मेयर हाउस के गेट पर चूड़ियां भी बांध दी। पार्षद शबिस्ता जकी का आरोप है कि महापौर जबरन उनका नाम विकास कार्यों में बाधा के रूप में घसीट रहे हैं। इस आरोप से खफा होकर ही उन्होंने मेयर हाउस के बाहर प्रदर्शन किया है। उन्होंने कहा कि आर्च ब्रिज का निर्माण नियमों के विरुद्ध कराया गया है। लोकार्पण का विरोध नहीं, बल्कि मनमानी का विरोध किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Delhi Eelection 2020: मंत्री जीतू पटवारी ने किया का…

वहीं छोटे तालाब स्थित कमलापति घाट पर निर्माणाधीन आर्च ब्रिज पर हुए धरना-प्रदर्शन के दौरान महापौर ने जिला प्रशासन व सरकार को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि यदि 72 घंटे के अंदर लोकार्पण नहीं करने दिया गया तो वह सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर से रानी कमलापति की मूूर्ति का लोकार्पण कर मंत्रियों के बगलों का घेराव शुरू करेंगे।

ये भी पढ़ें: दिव्यांग सरपंच का दबंगों ने किया हुक्का पानी बंद, द…