The spirits of the crooks are high! Refusing to do this work

बदमाशों के हौसले बुलंद! ये काम करने से किया मना तो SI से ही भिड़ गया बदमाश, दोनों के बीच हाथपाई का वीडियो आया सामने

Rogue's Spirits High: बदमाशों में अब खाकी वर्दी का ख़ौफ खत्म होता नजर आ रहा है। बदमाश अब आम जनता के साथ पुलिसकर्मियों को निशाना बना रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : July 21, 2022/9:07 pm IST

ग्वालियर।Rogue’s Spirits High: बदमाशों में अब खाकी वर्दी का ख़ौफ खत्म होता नजर आ रहा है। बदमाश अब आम जनता के साथ पुलिसकर्मियों को भी अपना निशाना बना रहे हैं। जी हां, ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला ग्वालियर में सामने आया है। जहां एक बदमाश युवक ने दिनदहाड़े बीच सड़क पर एसआई के साथ हाथापाई कर दी है। एसआई का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने बीच सड़क पर गाड़ी लगाकर बैठे बदमाश युवक को गाड़ी हटाने के लिए कहा था।

Read more: फिर खुली दावों की पोल, भारी बारिश से अस्त-व्यस्त हुआ शहर, लोगो के घरों और दुकानों में भरा पानी

Rogue’s Spirits High: दरअसल मामला मुरार थाना क्षेत्र के 7 नंबर चौराहे का है, जहां मुरार थाने में पदस्थ एसआई अतर सिंह कुशवाह के साथ हाथापाई की घटना घटी। आज दोपहर अतर सिंह अपनी कार से किसी मामले की विवेचना करने के लिए 7 नंबर चौराहे से होकर जा रहे थे। लेकिन उसी चौराहे पर एक बदमाश सड़क पर कार लगा कर बैठा था। जिस कारण उनकी कार निकल नहीं पा रही थी। एसआई अतर सिंह ने बदमाश को कार हटाने के लिए बोला तो बदमाश एसआई की बातों को सुन बौखला गया और वहां एसआई से विवाद करने लगा। यह विवाद बढ़ा तो बदमाश युवक ने एसआई के साथ हाथापाई करना शुरू कर दिया। जिसे देख आसपास के लोग बीच बचाव करने के लिए आए। लेकिन बदमाश युवक तब भी नहीं माना और एस आई के साथ हाथापाई करने लगा।

Read more: द्रौपदी मुर्मू बनी देश की नई महामहिम, जानें कैसे तय किया फर्श से अर्श का सफर

Rogue’s Spirits High: एसआई पर बदमाश हावी हुआ तो तत्काल एसआई ने पुलिस फोर्स को मौके पर बुलाया। जैसे ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा तो बदमाश युवक वहां से अपनी कार को छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने बदमाश की कार को जप्त कर थाने लेकर पहुंचे। जहां एसआई ने अपने साथ हुई हाथापाई की शिकायत थाने में दर्ज की। वहीं पुलिस ने एसआई की शिकायत पर बदमाश युवक के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा, मारपीट, गाली-गलौज और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers