अ​पनी ही सरकार के खिलाफ बिगुल फूकेंगे ये विधायक, इन मुद्दों को लेकर 19 जुलाई को होगा आंदोलन | These MLAs will blow the bugle against their own government, there will be a movement on July 19 regarding these issues

अ​पनी ही सरकार के खिलाफ बिगुल फूकेंगे ये विधायक, इन मुद्दों को लेकर 19 जुलाई को होगा आंदोलन

अ​पनी ही सरकार के खिलाफ बिगुल फूकेंगे ये विधायक, इन मुद्दों को लेकर 19 जुलाई को होगा आंदोलन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : July 5, 2021/7:22 am IST

सतना। मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी अब अपनी ही पार्टी की सरकार के खिलाफ आंदोलन करने का मन बना चुके हैं, बिजली की अव्यवस्था और अघोषित बिजली कटौती को लेकर वे आंदोलन करने जा रहे हैं, बिजली कंपनी के प्रबंधक को नारायण त्रिपाठी ने पत्र लिखा है, वे 19 जुलाई को जबलपुर मुख्यालय में ज्ञापन देंगे।

read more:BJP विधायक के भाई की गुंडागर्दी, शराब के लिए नहीं दिए पैसे तो युवक के सिर पर फोड़ी बोतल, पीट-पीटकर…

BJP विधायक ने अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने खुलेआम महंगाई के लिए सरकार को दोषी ठहराते हुए बड़ी चेतावनी भी दी है। नारायण त्रिपाठी विकास को लेकर अक्सर सरकार को घेरते रहते हैं। ताजा प्रकरण में विधायक ने किसानों का मुद्दा उठाते हुए सरकार को घेरा है, साथ ही महंगाई के लिए सरकार पर सवाल खड़े किए हैं। मैहर के विधायक नारायण त्रिपाठी जो दो दिन पहले ही तब चर्चा में आए थे जब पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा मैहर पहुंचे थे। शर्मा के स्वागत के लिए इलाके के कई दिग्गज नेता मैहर पहुंचे पर विधायक नारायण त्रिपाठी नदारद रहे। इसे लेकर पार्टी के भीतर से लेकर राजनीतिक गलियारों तक में चर्चा बनी रही।

read more: नेमावर हत्याकांड को लेकर गरमाई सियासत, पूर्व CM कमलनाथ आज पीड़ित पर…

अब मैहर के बीजेपी विधायक त्रिपाठी ने कहा है कि विंध्य का किसान पीड़ित और प्रताड़ित है। प्रदेश सरकार को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि, “आपने बिजली के दाम बढ़ा दिए, बिजली मिल नहीं रही, खाद के दाम एक-एक हजार रुपये क्विंटल बढ़ा दिए हैं, जिससे किसान ठगा महसूस कर रहा है।” विधायक ने बिजली कंपनियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि आपके पास बिजली के खंभे हैं नहीं, आप बिजली दे नहीं पा रहे, ट्रांसफार्मर है नहीं, आप मीटर लगा नहीं पा रहे, तार दे नहीं पा रहे। अगर आपने जल्द ही बिजली खम्भे, ट्रांसफार्म, बिजली तार, घरेलू उपभोक्ताओं को 24 घंटे और किसानों को 10 घंटे बिजली उपलब्ध नहीं कराई तो इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। पूरे विंध्य क्षेत्र से बिजली बिल का दिलाना बंद करा देंगे। इसके लिए हम लड़ाई लड़ने की तैयारी कर रहे हैं।

read more: Khanij vibhaag employee viral video : अवैध तरीके से वसूले रकम से ह…