फाइनेंस कंपनी के इन दो एजेंटों ने ही रची थी मनगढ़ंत लूट की कहानी, कंपनी के पैसों को हड़पने की थी नीयत | These two agents of the finance company had created a story of fabricated loot

फाइनेंस कंपनी के इन दो एजेंटों ने ही रची थी मनगढ़ंत लूट की कहानी, कंपनी के पैसों को हड़पने की थी नीयत

फाइनेंस कंपनी के इन दो एजेंटों ने ही रची थी मनगढ़ंत लूट की कहानी, कंपनी के पैसों को हड़पने की थी नीयत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : September 5, 2019/2:55 pm IST

जांजगीर-चाम्पा। जिले की बाराद्वार पुलिस ने 83 हजार रुपये लूट की मनगढ़ंत कहानी गढ़ने वाले 2 आरोपियों गंगेश खांडे और वीरेंद्र साहू को गिरफ्तार किया है और न्यायिक हिरासत में सक्ती जेल भेज दिया है। वारदात की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को पहले ही मामला फर्जी लूट का लगा था।

read more: नगरीय निकाय चुनाव : वोटर लिस्ट की निगरानी में लगी भाजपा, कांग्रेस पर सत्ता के दुरूपयोग का आरोप

पुलिस ने जब फाइनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंट गंगेश खांडे से पूछताछ की तो उसने बताया कि फाइनेंस कंपनी के 83 हजार रुपये को हजम करने की नीयत से लूट की वारदात की मनगढ़त कहानी बनाई। और पुलिस को बताया था कि बाइक में पहुंचे 4 युवकों ने लूट को अंजाम दिया था।

read more: ओजस्वी मंडावी ने शुरू किया चुनाव प्रचार, देवती कर्मा और पीसीसी चीफ …

फाइनेंस कम्पनी चाम्पा में आरोपी गंगेश खांडे तो कोरबा में आरोपी वीरेंद्र साहू कार्यरत था। दोनों आरोपी बिलासपुर और मुंगेली जिले के रहने वाले हैं। पुलिस ने पूरी राशि 83 हजार कोरबा से बरामद कर लिया है, जहां रकम को आरोपी वीरेंद्र साहू के पास रखी गई थी।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/ucK2n5j2XBw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>