कोरोना जांच के लिए सैंपल नहीं देने वालों की अब खैर नहीं, कलेक्टर ने जारी किए FIR के आदेश | Those who did not give samples for corona investigation are no longer well, the collector has issued orders for FIR

कोरोना जांच के लिए सैंपल नहीं देने वालों की अब खैर नहीं, कलेक्टर ने जारी किए FIR के आदेश

कोरोना जांच के लिए सैंपल नहीं देने वालों की अब खैर नहीं, कलेक्टर ने जारी किए FIR के आदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : July 13, 2021/11:56 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के मामले भले ही कम हुए हैं लेकिन प्रशासन कोरोना नियंत्रण में अभी भी किसी प्रकार की कोताही बरतने के मूड में नहीं है। एक तरफ जहां तीसरी लहर की आशंका व्यक्त की जा रही है वहीं दूसरी तरफ कोरोना नियंत्रण के लिए तमाम तैयारियां भी की जा रही हैं। इसी बीच रायपुर कलेक्टर सौरभ कुमार ने आदेश जारी कर कोरोना जांच में सहयोग नहीं करने और सैंपल नहीं देने वालों पर FIR करने की बात कही है। साथ ही इस कार्य के लिए कार्यपालक मजिस्ट्रेट समेत पुलिस की एक विशेष टीम बनाई गई है।

ये भी पढ़ें: जीरम घाटी हमले का मास्टरमाइंड नक्सली कमांडर विनोद की मौत.. उधर मुठभेड़ में 3 नक्सली ढेर, 1 जवान घ…

रायपुर में अचानक से कोरोना के आंकड़े बढ़ने के बाद जिला प्रशासन सतर्क हुआ है। आदेश जारी कर तत्काल लोगों के कोरोना जांच की संख्या बढ़ा दी गई है। रायपुर में जांच केंद्रों की संख्या भी 50 प्रतिशत बढ़ाने का आदेश दिया गया है।  हालांकि रायपुर में सोमवार को जारी आदेश के अनुसार 18 मरीज मिले हैं लेकिन रायपुर में कोरोना के एक्टिव मरीज की संख्या 3 हजार 133 और प्रदेश में 4 हजार 517 हैं। ऐसे में रायपुर सहित सभी जिलों में जांच संख्या बढ़ाने के लिए आदेश जारी किया गया है।

ये भी पढ़ें: निलंबित ADG जीपी सिंह ने जमानत याचिका वापस ले ली है, केस डायरी कंप्…

 
Flowers