उत्तर गोवा में मादक पदार्थ रखने के आरोप में तीन गिरफ्तार | Three arrested for drug possession in North Goa

उत्तर गोवा में मादक पदार्थ रखने के आरोप में तीन गिरफ्तार

उत्तर गोवा में मादक पदार्थ रखने के आरोप में तीन गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : June 29, 2021/3:12 pm IST

मुंबई, 29 जून (भाषा) स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने गोवा में दो अलग-अलग स्थानों से तीन लोगों को मादक पदार्थ रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है जिनमें दो नाइजीरियाई नागरिक शामिल हैं। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के दौरान कम से कम तीन अधिकारी घायल हो गए। उन्होंने कहा कि एनसीबी ने एक्सटेसी की 60 गोलियां, 350 ग्राम नेपाली चरस और एलएसडी के 20 ‘ब्लॉट’ बरामद किये। अधिकारी ने बताया कि गोपनीय सूचना के आधार पर एनसीबी की मुंबई और गोवा की इकाइयों के संयुक्त दल ने उत्तरी गोवा के अंजुना में स्थित गुआम वडो पर सोमवार को छापेमारी की और एक्सटेसी की 37 गोलियां तथा बड़ी मात्रा में चरस बरामद की और रोक जोस फर्नांडीज नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

पूछताछ के दौरान, एनसीबी के दल को नाइजीरियाई नागरिक चिडी ओसीटा ओकोनकवो उर्फ बेंजामिन के बारे में जानकारी मिली जिसके पास कथित रूप से एक्सटेसी की 23 गोलियां थीं।

उन्होंने कहा कि आरोपी मादक पदार्थों का मुख्य आपूर्तिकर्ता था। एक अन्य अभियान में एनसीबी ने एक अन्य नाइजीरियाई नागरिक ओनायेका एगीके को पकड़ा और उसके पास से एलएसडी के 20 ब्लॉट बरामद किए।

भाषा यश उमा

उमा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)