Ram Mandir land scam 2021 : राम मंदिर भूमि कथित भूमि घोटाला : युवती ने चंपत राय के खिलाफ की आपत्तिजनक पोस्ट, 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Ram Mandir land scam 2021 : राम मंदिर भूमि कथित भूमि घोटाला : युवती ने चंपत राय के खिलाफ की आपत्तिजनक पोस्ट, 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

: , June 20, 2021 / 10:30 AM IST

Ram Mandir land scam 2021

बिजनौर (उप्र) Uttar Pradesh, 20 जून (भाषा)।  विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के अंतरराष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं श्री राम जन्म भूमि तीर्थ ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय बंसल के खिलाफ फेसबुक पर कथित रूप से आपत्तिजनक एवं अपमानजनक बातें लिखने के मामले में बिजनौर में एक महिला सहित तीन लोगों के विरुद्द मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें- 7th Pay Commission latest update on TA : सरकारी कर्मचारियों को बड़…

बिजनौर जिले में नगीना थाना प्रभारी कृष्ण मुरारी दोहरे ने रविवार बताया कि संजय बंसल ने स्वयं को चंपत राय बंसल का भाई बताते हुए तहरीर दी है कि उनके संज्ञान में विनीत नाम के व्यक्ति के फेसबुक का स्क्रीन शॉट लाया गया, जिसमें चंपत राय बंसल के खिलाफ अपमानजनक, आपत्तिजनक और निराधार बातें लिखी गयी हैं। संजय बंसल ने 18 जून को विनीत के मोबाइल पर फोन किया, तो फोन सुनने वाले व्यक्ति ने कहा कि नगीना की एक महिला के कहने पर यह सब लिखा गया है। व्यक्ति ने संजय के साथ फोन पर बातचीत के दौरान आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया।

ये भी पढ़ें-  न मंत्रोच्चार न सात फेरे…​संविधान को साक्षी मानकर विधायक ने कराई …

थाना प्रभारी ने बताया कि संजय बंसल की तहरीर के आधार पर एक महिला सहित तीन लोगों के विरुद्द भारतीय दंड संहिता की गंभीर धाराओं और आईटी कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है तथा जांच शुरू कर दी गई है।