मातम में बदली दिवाली की खुशियां, सड़क किनारे जा रहे मां-बेटे को ट्रक ने कुचला, दोनों की मौके पर मौत | truck crushed mother-son going to roadside, both died on the spot

मातम में बदली दिवाली की खुशियां, सड़क किनारे जा रहे मां-बेटे को ट्रक ने कुचला, दोनों की मौके पर मौत

मातम में बदली दिवाली की खुशियां, सड़क किनारे जा रहे मां-बेटे को ट्रक ने कुचला, दोनों की मौके पर मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : October 25, 2019/2:47 am IST

जांजगीर-चांपा, छत्तीसगढ़। जिले में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। बिर्रा मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रेलर ने सड़क किनारे जा रहे मां-बेटे को कुचल दिया।

पढ़ें- युवाओं के लिए भूपेश कैबिनेट का बड़ा फैसला, नौ​करियों में स्थानीय लागों को मिलेगी प्राथमिकता

हादसे में दोनों मां-बेटे की मौके पर मौत हो गई। मृतक मां और बेटा, बिर्रा के ही रहने वाले थे। दोनों, घर से कुछ ही दूरी पर किसी काम से सड़क किनारे जा रहे थे, तभी केरा से बिर्रा की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को कुचल दिया और मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई।

पढ़ें- भूपेश कैबिनेट बैठक में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर बड़ा फैसला, पार्षद…

हादसे के बाद एसआई दशरथ नागवंशी समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान लोगों की भारी भीड़ जुट गई, लोगों ने शव को सड़क पर रखकर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर और वाहन को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

पढ़ें- वेटिंग में है आपका टिकट तो इन गाड़ियों में करवाएं रिजर्वेशन, रेलवे …

डोंगरगढ़ में भी सामने आया हनी ट्रैप केस

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/zVK6Tu-ExAc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers