ट्रक लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़, राजधानी पुलिस ने 9 आरोपियों को किया गिरफ्तार, करोड़ों रुपए का माल भी बरामद | Truck robbery busted, capital police arrested 9 accused, recovered goods worth crores of rupees

ट्रक लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़, राजधानी पुलिस ने 9 आरोपियों को किया गिरफ्तार, करोड़ों रुपए का माल भी बरामद

ट्रक लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़, राजधानी पुलिस ने 9 आरोपियों को किया गिरफ्तार, करोड़ों रुपए का माल भी बरामद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : June 25, 2020/5:52 pm IST

रायपुर। राजधानी रायपुर सहित बलोदा बाजार में ट्रक लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह को पुलिस ने धरदबोचा है। पुलिस ने इस मामले को सुलझाने के लिए रायपुर व बलोदा बाजार पुलिस की टीम गठित की थी जिन्होंने कुल 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है ।

ये भी पढ़ें: कोरोना रिपोर्ट आने से पहले पेड क्वारेंटीन सेंटर से भागे पति-पत्नी, सिटी कोतवाली में दर्ज हुई FIR

आपको बता दें कि यह गिरोह माल सहित हाईवे में चल रही ट्रकों को निशाना बनाया करते थे व घटना को अंजाम देने के लिए सफेद रंग की स्कार्पियो का उपयोग करते थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से पिस्टल, जिंदा राउंड व कट्टा भी बरामद किया है। आरोपियों ने धरसीवा थाना के तरपोंगी के पास और बलौदा बाजार के सिमगा थाना व चौकी करही बाजार थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत तीन ट्रक लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था।

ये भी पढ़ें: प्रदेश में कल से खुलेंगे होटल-रेस्टोरेंट और शॉपिंग मॉल, राज्य सरकार…

खुलासा करते हुए आईजी रायपुर रेंज ने बताया कि भिलाई निवासी आरोपी कबाडी सुजीत शर्मा द्वारा बिहार झारखंड के इन शातिर गैंग को बुलाकर घटना को अंजाम दिलवाता था, पुलिस ने चोरी का माल खरीदने व बेचने भिलाई औऱ बेमेतरा के कबाडियों को भी गिरफ्तार किया है। साथ ही वारदात में प्रयुक्त 10 नग मोबाइल व नगदी 44000 भी जब्त किया है।

ये भी पढ़ें: राज्य के अंदर बसों के संचालन की अनुमति, कल से एक जिले से दूसरे जिले…

पुलिस ने तीनों ट्रक सहित 16 टन सरिया और 25 टन कच्चा लोहा जिसकी कुल कीमत 1 करोड़ है को बरामद कर लिया है। इस पूरे मामले को सुलझाने वाली रायपुर और बलौदाबाजार पुलिस की टीम को आईजी रायपुर रेंज और डीजीपी ने 1 लाख रूपये नगद इनाम देने की घोषणा की है….फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़: बस मालिकों ने बस चलाने से किया इंकार, सरकार के सामने रखी…