दो नाबालिग लड़कियों से गैंगरेप, दो प्रेमियों ने 5 दोस्तों के साथ मिलकर बनाया हवस का शिकार | Two minor girls gang-raped, two lovers together with 5 friends made a victim of lust

दो नाबालिग लड़कियों से गैंगरेप, दो प्रेमियों ने 5 दोस्तों के साथ मिलकर बनाया हवस का शिकार

दो नाबालिग लड़कियों से गैंगरेप, दो प्रेमियों ने 5 दोस्तों के साथ मिलकर बनाया हवस का शिकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : December 9, 2019/10:53 am IST

बलौदाबाजार। पूरे देश में एक ओर जहां महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध को लेकर लोगों में गुस्सा है वहीं दूसरी ओर बलात्कार और हत्या की ऐसी घटनाएं रूकने का नाम नही ले रही है। जिले के सरसींवा के तेंदुआ गांव में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी, जहां 2 नाबालिग लड़कियों से गैंगरेप की घटना हुई है।

यह भी पढ़ें —बड़ी खबर: निर्भया रेप केस के दोषियों को कभी भी दी जा सकती है फांसी, फंदा बनना शुरू

जानकारी के अनुसार यह घटना उस समय हुई जब दोनों नाबालिग लड़कियां अपने प्रेमी से मिलने गई थी। जहां पहले से प्लान बनाकर बैठे नाबालिक लड़कियों के प्रेमी और उनके दोस्तों ने मिलकर दोनों लड़कियों से बलात्कार किया।

यह भी पढ़ें —रायपुर नगर निगम चुनाव : अब तक 15 उम्मीदवारों ने वापस लिया नाम, भाजपा को बागियों से मिली राहत

इस मामले में पुलिस ने कुल 7 लोगों को किया गिरफ्तार है, वहीं परिजनों ने सरसींवा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, फिलहाल सभी आरोपियों को जेल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें —चुनाव रैली में राहुल गांधी बोले- आज देश में महिलाएं बिना किसी डर के बाहर कदम नहीं रख सकती..

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/q0XrePdT5Wo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>