चुनाव रैली में राहुल गांधी बोले- आज देश में महिलाएं बिना किसी डर के बाहर कदम नहीं रख सकती.. | Rahul Gandhi says Today women in our country cannot step outside without fear

चुनाव रैली में राहुल गांधी बोले- आज देश में महिलाएं बिना किसी डर के बाहर कदम नहीं रख सकती..

चुनाव रैली में राहुल गांधी बोले- आज देश में महिलाएं बिना किसी डर के बाहर कदम नहीं रख सकती..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : December 9, 2019/9:08 am IST

हजारीबाग। झारखंड में चुनावी सरगर्मी का पारा चढ़ता ही जा रहा है। कांग्रेस और बीजेपी दोनों यहां एक के बाद एक चुनाव रैली में शामिल होकर एक दूसरे के खिलाफ जमकर आलोचना कर रहे हैं।

Read More News:कर्नाटक उपचुनाव में बीजेपी की शानदार जीत, PM मोदी बोले- जनादेश के ख…

हजारीबाग में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा ​कि आज हमारे देश में महिलाएं बिना किसी किसी डर के बाहर कदम नहीं रख सकती हैं। ये कैसी रक्षा कर रहे हो, प्रधानमंत्री जी?

Read More News: सीआरपीएफ के जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

बता दें कि देश में महिलाओं के साथ हो रही रेप और हत्या के मामलों को लेकर कांग्रेस ने सरकार की सदन में तीखी आलोचना की। अब झारखंड के चुनावी रण में कांग्रेस बेटियों की सुरक्षा को लेकर सरकार पर सवाल दर सवाल कर रही है।

 

Read More News:नहीं पूरी हुई हवस तो प्रापर्टी डिलर के बेटे ने किया युवती को आग के …

बता दें कि झारखंड में 81 सीटों पर चुनाव होने को है। कुल पांच चरणों में वोटिंग होगी, जिसमें से 30 नवंबर और 7 दिसंबर को मतदान हो चुका है। तीसरे चरण की वोटिंग 12 दिसंबर को होगा। गुरुवार को 17 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग होगी। इसके बाद 16 और 20 दिसंबर को चौथे और पांचवे चरण की अंतिम वोटिंग होगी। इसके बाद वो​टों की गिनती 23 दिसंबर को होंगे।

Read More News:कर्नाटक में बीजेपी को बड़ी कामयाबी, 15 में से 12 विधायक जीते, सीएम …