उद्धव ठाकरे को देश से मांगनी चाहिए माफी, नौसेना के सेवानिवृत्त अधिकारी का बड़ा बयान | Uddhav Thackeray should apologise to the country: retired Navy official

उद्धव ठाकरे को देश से मांगनी चाहिए माफी, नौसेना के सेवानिवृत्त अधिकारी का बड़ा बयान

उद्धव ठाकरे को देश से मांगनी चाहिए माफी, नौसेना के सेवानिवृत्त अधिकारी का बड़ा बयान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : September 12, 2020/3:14 pm IST

मुंबई, 12 सितम्बर (भाषा) महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर बने एक कार्टून को सोशल मीडिया पर कथित तौर पर साझा करने के लिए शिवसेना के छह कथित कार्यकर्ताओं द्वारा मारपीट किये जाने के मामले में नौसेना के एक सेवानिवृत्त अधिकारी ने शनिवार को मांग की कि मुख्यमंत्री उनसे और देश से माफी मांगें।

read more: भारतीय सेना के 80 हजार जवानों ने दिया छुट्टी के लिए आवेदन, 45 साल में पहली बा…

नौसेना के सेवानिवृत्त अधिकारी मदन शर्मा ने साथ ही यह भी कहा कि यदि राज्य में कानून व्यवस्था को कायम करने में वह असमर्थ हैं तो ठाकरे को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। उपनगर कांदिवली के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स इलाके में शुक्रवार की सुबह शर्मा के साथ यह घटना हुई थी। इस मामले में छह आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया लेकिन शनिवार को उन्हें जमानत दे दी गई।

read more: स्वामी अग्निवेश के निधन पर पूर्व CBI चीफ बोले- छुटकारा मिला, भगवा व…

शर्मा ने पत्रकारों से कहा, ‘‘अगर मुझे या मेरे परिवार को कुछ होता है तो मैं उद्धव ठाकरे को दोषी ठहराऊंगा।’’उन्होंने कहा कि यदि ठाकरे राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को नहीं संभाल सकते है तो उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। इस बीच शर्मा को विपक्षी भाजपा, वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस से समर्थन मिला है।

read more: सीएम ठाकरे पर कार्टून साझा करने पर रिटायर नौसेना अधिकारी से मारपीट,…

फडणवीस ने आरोप लगाया, ‘‘मुख्यमंत्री को इस गुंडा राज को रोकना चाहिए। दबाव के कारण दस मिनट में आरोपियों को छोड़ दिया गया।’’ फडणवीस ने बिहार की राजधानी पटना में पत्रकारों से यह बात कही। इससे पहले दिन में संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) विश्वास नांगरे पाटिल ने किसी भी राजनीतिक हस्तक्षेप से इनकार करते हुए कहा कि कोविड-19 स्थिति के मद्देनजर आरोपियों को जमानत दी गई है।