केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह का बयान, प्रदेश को कोरोना से लड़ने पर्याप्त पैसे दे चुकी है केंद्र सरकार | Union Minister of State Renuka Singh's statement, Central Government has given enough money to fight Corona

केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह का बयान, प्रदेश को कोरोना से लड़ने पर्याप्त पैसे दे चुकी है केंद्र सरकार

केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह का बयान, प्रदेश को कोरोना से लड़ने पर्याप्त पैसे दे चुकी है केंद्र सरकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : June 5, 2020/10:53 am IST

मनेन्द्रगढ़। केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने कहा है कि छत्तीसगढ़ प्रदेश को कोरोना से जंग लड़ने के लिए केंद्र पर्याप्त पैसे दे चुका है, इसके साथ ही उन्होने कहा कि आगे भी उचित मांग करने पर केंद्र सरकार पीछे नहीं हटेगी। रेणुका सिंह ने प्रदेश में क्वारंटाइन सेंटर में सुविधाओं को लेकर भी हमला बोला ।

ये भी पढ़ें: बड़ी राहत: कोरोना मरीजों की संख्या में देश में 7वें स्थान पर मध्यप्…

केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने इसके साथ यह भी कहा कि मोदी सरकार द्वारा घोषित 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज से देश फिर से खड़ा हो सकेगा, व्यापारी और किसान आत्मनिर्भर बनेंगे। रेणुका सिंह ने यह बात केंद्र द्वारा सहयोग नहीं किए जाने की बात को लेकर कही हैं, उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री ने 432 करोड़ पहले दिये फिर 56 करोड़ अलग दिए । चौदहवें वित्त की राशि दी। कोयले की रॉयल्टी 30 प्रतिशत खर्च करने का अधिकार दिया। 2745 करोड़ रुपए लोगों की सुविधा के लिए दिए ।

ये भी पढ़ें: विश्व पर्यावरण दिवस : विधानसभा स्पीकर डॉ चरणदास महंत और कोरबा सांसद…

इसके अलावा रेणुका सिंह ने प्रदेश में क्वारंटाइन सेंटर में सुविधाओं को लेकर सरकार पर हमला बोला, उन्होने कहा कि प्रदेश के क्वारंटाइन सेंटर में सुविधाओं की कमी है, सरकार को अच्छी सुविधा और व्यवस्था देनी चाहिए जिससे लोगों को किसी प्रकार की असुविधा न हो।

ये भी पढ़ें: सीएम बघेल ने क्वारंटाइन सेंटर में ठहरे लोगों से की बात, कलेक्टर्स औ…