बीजेपी कार्यालय में हंगामे का मामला, 38 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के खिलाफ FIR दर्ज, कांग्रेस कार्यालय की सुरक्षा बढ़ी | Uproar in BJP office, FIR lodged against 38 Congress workers, security in Congress office increased

बीजेपी कार्यालय में हंगामे का मामला, 38 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के खिलाफ FIR दर्ज, कांग्रेस कार्यालय की सुरक्षा बढ़ी

बीजेपी कार्यालय में हंगामे का मामला, 38 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के खिलाफ FIR दर्ज, कांग्रेस कार्यालय की सुरक्षा बढ़ी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : March 18, 2020/5:00 pm IST

भोपाल। बीजेपी कार्यालय के घेराव के मामले में कांग्रेस के 8 कार्यकर्ताओं के खिलाफ FIR दर्ज हुई है, बीजेपी की शिकायत के बाद पुलिस ने नामदज FIR दर्ज की है, गालीगलौच, मारपीट और तोड़फोड़ की धाराओं में इन कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। हबीबगंज पुलिस ने FIR दर्ज की है।

ये भी पढ़ें: स्वास्थ्य विभाग ने बड़ी संख्या वाले कार्यक्रमों व आयोजनों की अनुमति नहीं देने लिखा पत्र, सभी संभा…

बता दें कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज बीजेपी दफ्तर का घेराव किया था। कार्यालय का घेराव करने पहुंचे सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता बैरिकेड तोड़कर बीजेपी कार्यालय में घुस गए जहां बीजेपी कार्यकर्ता और कांग्रेस कार्यकर्ता आमने-सामने हो गए। बाद में बीजेपी कार्यकर्ता हबीबगंज थाने पहुंचकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ FIR की मांग की, थाने में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी भी की और कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर मारपीट का आरोप लगाया।

ये भी पढ़ें: 11 साल की पीड़िता ने 27 हफ्ते का गर्भ गिराने मांगी अनुमति, असाधारण …

इस हंगामे के बाद DIG इरशाद वाली कांग्रेस दफ्तर पहुंचे और यहां की सुरक्षा व बेरिकेटिंग बढ़ा दी गई। वहीं संघ कार्यालय ‘समिधा’ की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। बीजेपी कार्यालय में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के हंगामें के बाद संघ कार्यालय की सुरक्षा बढाई गई है। यहां बड़ी संख्या में संघ कार्यालय के बाहर पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। इसके अलावा संघ कार्यालय के सामने से गुजरने वाले यातायात पर भी रोक लगा दी गई है।

ये भी पढ़ें: बीजेपी कार्यालय में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हंगामा, बीजेपी कार्यकर…