बिजली विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों को ग्रामीणों ने बनाया बंधक, बिजली चोरी कर रहे लोगों पर कार्रवाई करने पहुंचे थे गांव | Villagers made the officers-employees of the electricity department hostage

बिजली विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों को ग्रामीणों ने बनाया बंधक, बिजली चोरी कर रहे लोगों पर कार्रवाई करने पहुंचे थे गांव

बिजली विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों को ग्रामीणों ने बनाया बंधक, बिजली चोरी कर रहे लोगों पर कार्रवाई करने पहुंचे थे गांव

: , June 8, 2021 / 04:11 PM IST

ग्वालियर। ग्वालियर में बिजली के तार काटकर जा रहे बिजली विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों को आक्रोशित स्थानीय लोगों ने घेराबंदी कर बंधक बना लिया। लोगों का आरोप था कि वह बिजली का बिल भरते हैं उसके बावजूद भी उनके तार काटकर बिजली विभाग के लोग जा रहे थे। वही बंधक बनाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अधिकारी कर्मचारियों को मुक्त कराया। अब पुलिस इस मामले को लेकर कार्रवाई में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: जम्‍मू-कश्‍मीर में फिर राजनीतिक बदलाव की सुगबुगाहट,…

दरअसल, मुरार थाना क्षेत्र के बड़ागांव स्थित बैंक कॉलोनी में आज बिजली विभाग के ए.ई.और जे.एई अपने कर्मचारियों के साथ मिलकर बिजली चोरी कर रहे लोगों पर कार्रवाई करने पहुंचे थे। जहां चोरी छुपे बिजली चोरी कर रहे लोगों के तार काट दिए जिससे नाराज क्षेत्र के लोगों ने आक्रोशित होकर हंगामा खड़ा कर दिया, उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को घेरकर बंधक बना लिया।

ये भी पढ़ें: भिलाई के श्रीकुमार नायर ने संभाला भारतीय नौसेना के …

जैसे ही बंधक बनाने और हंगामा करने की सूचना पुलिस को लगी तो वहां पुलिस बल के साथ मौके पर जा पहुंची। जहां बंधक बने अधिकारियों और कर्मचारियों को लोगों से मुक्त कराया। स्थानीय लोगों का आरोप था कि वह बिजली का बिल भरते हैं लेकिन उसके बावजूद भी बिजली विभाग उनके तार काटकर जा रहे थे। वहीं पुलिस ने बिजली विभाग के अधिकारियों द्वारा शिकायती आवेदन पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: राहत भरी खबर ! कोरोना के नए मरीजों में आयी कमी, 24 …

 

#HarGharTiranga