Wife had an affair with someone else, she was put to death

पत्नी का था किसी और के साथ अफेयर, उतारा मौत के घाट और पहुंच गया थाने

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : July 4, 2022/6:18 pm IST

 ग्वालियर। wife murder : पत्नी के किसी ओर से बात करने के शक को लेकर पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। पहले तो पति-पत्नि में जमकर विवाद हुआ फिर पति ने अपना आपा खोते हुए उसकी हत्या कर दी। शातिर पति हत्या के बाद खुद ही थाने पहुंचा और पुलिस को फेक कहानी सुना दी। युवक ने पुलिस को बताया कि मैं बाहर से लौटा तो अंदर कमरा अस्त व्यस्त था और पत्नी जमीन पर मृत पड़ी थी। पुलिस स्पॉट पर पहुंची तो एक नजर में मामला हत्या का होना साफ हो गया था। तत्काल फोरेंसिक एक्सपर्ट को सूचना दी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

READ ALSO: भोजपुरी एक्ट्रेस सुषमा अधिकारी ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें

फोरेंसिक एक्सपर्ट ने की जांच

(wife murder ) फोरेंसिक एक्सपर्ट ने घटना स्थल की जांच की है। महिला के गले पर अंगुलियों के निशान है। इसके बाद पुलिस ने जब महिला के पति को थाने ले जाकर अपने अंदाज में पिटाई की तो उसने हत्या कर कुबूल कर लिया। उसे पत्नी पर अवैध संबंध का शक था। इस पर झगड़ा हुआ और उसने हत्या कर दी।

READ ALSO: नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर कराया धर्म परिवर्तन, डरा-धमकाकर किया दुष्कर्म, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

यह है पूरा मामला

(wife murder ) रविवार देर रात ग्वालियर के देहात स्थित गिजोर्रा थाने में आरोपी रायसिंह रावत पहुंचा। रायसिंह मजदूरी करता है। किटोरा में पत्नी 35 वर्षीय आरती रावत के साथ रहता था। उसने पुलिस को कहानी सुनाई कि जब वह घर पहंुचा तो कमरे की हालत अस्त व्यस्त थी और पत्नी जमीन पर मृत पड़ी हुई थी। यह बात सुनते ही पुलिस तत्काल रायसिंह के घर पर पहुंची। घटना स्थल देखते ही साफ हो गया था कि यह कोई घटना नहीं बल्कि हत्या है।

READ ALSO: OnePlus TV 50 Y1S Pro भारत में हुआ लांच, फीचर्स जानकर हो जाएंगे हैरान …

पुलिस के अनुसार

(wife murder ) पुलिस ने बताया कि जैसे ही आरोपी पति ने पूरी घटना की जानकारी दी तो उनको पहले से ही आशंका थी कि दाल में कुछ काला है क्योकि आरोपी पति जब पूरी घटना की जानकारी दे रहा था तब उसकी बातें उलट फेर लग रही थी जिसके बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच कीं और शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया। जिसके बाद पुलिस ने सख्ती के साथ आरोपी पति से पूछताछ की। सख्ती के साथ पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना गुनाह कबूल लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर हिरासत में लिया।