Mumbai Indians fined lakhs of rupees on the entire team due to slow over rate

मुंबई इंडियंस को दोहरा झटका, मैच हारने के बाद पूरी टीम को मिली ये सजा

मुंबई इंडियंस के लिए इन दिनों सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस को लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच अब एक बार फिर टीम को बड़ा झटका लगा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : April 14, 2022/9:50 am IST

नई दिल्लीः Mumbai Indians fined  मुंबई इंडियंस के लिए इन दिनों सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस को लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच अब एक बार फिर टीम को बड़ा झटका लगा है। मैच के दौरान स्लो ओवर रेट के चलते कप्तान रोहित शर्मा समेत टीम के अन्य खिलाड़ियों पर भी जुर्माना लगाया गया है। इससे पहले भी एक बार स्लो ओवर रेट के कारण जुर्माना लगा है।

Read more :  आज सात फेरे लेंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, शादी के बाद चार दिनों तक एक कमरे में बंद रहेगा कपल

Mumbai Indians fined  आईपीएल की अधिकारिक रिली के अनुसार “न्यूनतम ओवर रेट के अपराधों से संबंधित आईपीएल की आचार संहिता के तहत यह टीम का सीजन का दूसरा अपराध था। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया और प्लेइंग इलेवन के बाकी सदस्यों पर 6 लाख रुपये या मैच फीस का 25 प्रतिशत, जो भी कम हो, जुर्माना लगाया गया।”

Read more :  आज सात फेरे लेंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, शादी के बाद चार दिनों तक एक कमरे में बंद रहेगा कपल 

बता दें कि पुणे में हुए इस मुकाबले की बात करें तो पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 198 रन बनाए थे। पंजाब के लिए शिखर धवन ने 50 गेंद में 70 और कप्तान मयंक अग्रवाल ने 32 गेंद में 52 रन की पारी खेली। विकेटकीपर बल्लेबाज जीतेश शर्मा ने भी 15 गेंद में 200 के स्ट्राइक रेट से 30 रन ठोके। इसके जवाब में मुंबई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 186 रन बनाए और 12 रन से मैच हार गई। कप्तान रोहित शर्मा एक बार फिर अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाए और 17 गेंद में 28 रन बनाकर आउट हो गए।