Ranbir and Alia will be locked in a room for four days after marriage

आज सात फेरे लेंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, शादी के बाद चार दिनों तक एक कमरे में बंद रहेगा कपल

आज सात फेरे लेंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट : Ranbir and Alia will be locked in a room for four days after marriage

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:24 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:24 am IST

Ranbir and Alia Marriage pics : आज यानी 14 अप्रैल को बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बुधवार से कपल की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। मेहमानों के आने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। हालांकि कपूर परिवार ने इस शादी को सीक्रेट बनाए रखने की पूरी कोशिश की है। लेकिन लेकिन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के मेहंदी समारोह के बाद, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर ने मीडिया के साथ बातचीत की और इस शादी की तारीख का खुलासा किया।

Read more :  अब XE वैरिएंट से हड़कंप.. चौथी लहर लेकर लौट रहा कोरोना, कई राज्यों फिर बढ़ रहे मरीज, केंद्र ने किया अलर्ट 

Ranbir and Alia will be locked : रिपोर्ट्स के मुताबिक “आलिया और रणबीर अपनी इस नई शुरुआत के लिए तैयार हैं। कपल शादी के बाद की रस्मों के लिए काम से 15 दिनों का ब्रेक लेगा। चौका चढ़ाना से लेकर सब कुछ, शादी के बाद आलिया को एक पंजाबी दुल्हन होने के नाते वो सारी रिती रिवाजें करनी होंगी जो एक कपूर बहू करती है।”

Read more :  ‘इन ट्रेनों में रखा गया है बम’.. रेलवे अधिकारियों को आया फोन तो मचा हड़कंप, आनन-फानन में रोकी गई ट्रेन 

चार दिनों तक एक कमरे में बंद रहेंगे दोनों
सूत्र ने आगे बताया, “पंजाबी परंपरा के अनुसार, दूल्हा और दुल्हन चार दिनों तक एक कमरे में रहते हैं और एक पूजा होती है जो उन्हें हर सुबह करनी होती है और चौथे दिन वे नहाते हैं और एक सत्य नारायण की कथा में बैठते हैं। पूजा के बाद दूल्हा, दुल्हन को लाल रंग का सिंदूर लगाता है और हमेशा साथ रहने का वादा करता है। ऐसा लगता है, कि रणबीर और आलिया अपनी संस्कृति में होने वाली सभी परंपराओं को फॉलो करेंगे। नीतू कपूर सभी रस्मों को लेकर बेहद पार्टिकुलर हैं और वह अपनी बहू का घर में स्वागत करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती।”

Read more :  रायपुर रेलवे स्टेशन में पॉकेटमारी के शिकार हुए कांग्रेस विधायक, ट्रेन से अंबिकापुर जा रहे थे डॉ. विनय जायसवाल 

शादी में फोन ले जाने की अनुमति नहीं
रणबीर और आलिया की इंटिमेट वेडिंग होगी। शादी में फोन ले जाने की अनुमति नहीं है। साथ ही, शादी की तैयारी करने वाले लोगों को सुरक्षा और शादी की सजावट के लिए अपने कैमरा फोन को ब्लॉक करना होगा। पिछले महीने, अपने पिता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ के एक प्रोग्राम में, रणबीर ने बताया थी कि वे जल्द ही शादी करेंगे, हालांकि, उन्होंने शादी के बारे में जानकारी देने से इनकार कर दिया था। रणबीर और आलिया के फैंस उन्हें एक साथ पति-पत्नी के रूप में देखने के लिए बेताब हैं।