10 crores sought compensation.. Honey Singh's father has also been

10 करोड़ मांगा मुआवजा.. हनी सिंह के पिता पर भी गंभीर आरोप लगा चुकी है पत्नी.. जानें बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक

10 करोड़ मांगा मुआवजा.. हनी सिंह के पिता पर भी गंभीर आरोप लगा चुकी है पत्नी.. जानें बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक 10 crores sought compensation.. Honey Singh's father has also been seriously accused by wife.. Know Bollywood's most expensive divorce

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : August 7, 2021/9:47 am IST

Honey Singh Case
नई दिल्ली। बॉलीवुड के फेमस रैपर हनी सिंह पर पत्नी ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं जिससे उनकी शादी टूटने की कगार पर हैं।  पत्नी शालिनी तलवार ने हनी सिंह पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। इसके साथ ही शालिनी ने 10 करोड़ रुपये का मुआवजा देने की डिमांड की है।

पढ़ें- क्रिकेट टीम को बड़ा झटका..ऑलराउंडर के बाद अब ये दिग्गज खिलाड़ी टी20 एशेज से बाहर

Honey Singh Case
शालिनी ने कहा है कि हनी सिंह उन्हें हर महीने पांच लाख रुपये घर का किराया दें जो वो दिल्ली में लेंगी। वह अकेले रहना चाहती हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई पॉपुलर कपल हैं जो किसी न किसी कारण के चलते अलग हुए हैं। उनका तलाक भी खबरों में रहा।

पढ़ें- राज्य पुलिस सेवा के 2 अफसरों को IPS अवॉर्ड, भारत सरकार की ओर से दिए जाएंगे पुरस्कार

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कपल थे। दोनों का एक बेटा अहरान खान भी है। हालांकि, उनकी शादी ज्यादा चल नहीं पाई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एलीमनी के रूप में मलाइका अरोड़ा ने अरबाज से 15 करोड़ रुपये की मांग की, जिसे देने के लिए अरबाज ने हां कर दी थी।

पढ़ें- 7th pay commission, सरकारी कर्मचारियों के डीए में इजाफा.. राज्यानुसार जानिए किन-किन कर्मचारियों को मिलेगी बढ़ी सैलरी? 

ऋतिक रोशन और सुजैन खान तलाक के बाद भी अच्छे दोस्त हैं। दोनों की शादी साल 2000 में हुई थी। सुजैन खान ने एलिमनी के रूप में ऋतिक से 400 करोड़ रुपये मांगे थे।