‘Bhoota Kola not part of Hindu culture’: Chetan Ahimsa give Statement,

‘भूत कोला की परंपरा हिंदू धर्म का हिस्सा नहीं’ ये क्या बोल गए साउथ के मशहूर स्टार…

'भूत कोला की परंपरा हिंदू धर्म का हिस्सा नहीं' ये क्या बोल गए साउथ के मशहूर स्टार : ‘Bhoota Kola not part of Hindu culture’: Actor-activist Chetan Kumar rakes up row over Kantara director’s remark

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:58 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:58 pm IST

मुंबई। कन्नड़ फिल्म कांतारा सिनेमाघरों में तहलका मचा रही है। ऋषभ शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को कन्नड़ के साथ साथ हिंदी और तेलुगु भाषा में रिलीज किया गया है। फिल्म को चारों तरफ से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। इसी बीच कन्नड़ सिनेमा के मशहूर एक्टर चेतन ने फिल्म में दिखाए गए ‘भूत कोला’ प्रथा को लेकर अपमानजनक टिपण्णी कर दी। जिसे सुनने के बाद लोग भड़क गए।

 

Read more :    साउथ एक्टर के खिलाफ केस दर्ज, ‘कांतारा’ फिल्म को लेकर कही थी ‘अपमानजनक’ बात 

 

अभिनेता चेतन अहिंसा ने कथित तौर पर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए भूत कोला पर विवादित टिप्पणी की है। दरसअल, चेतन अहिंसा ने फिल्म के निर्देशक और नायक ऋषभ शेट्टी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था, ‘भूत कोला की परंपरा हिंदू धर्म का हिस्सा नहीं है। यह तो हिंदू धर्म के अस्तित्व में आने से पहले भी मौजूद थी।’ अभिनेता के इस बयान की वजह से हिंदू समूह चेतन अहिंसा पर भड़क गए हैं। उन्होंने पुलिस से आग्रह किया है कि वह अभिनेता को पुलिस स्टेशन बुलाएं और हिंदुओं को आहत करने वाले बयान न देने का आदेश दें।