Car falls into ditch in Doda 6 dead

Latest Road Accident: यहां बड़ा सड़क हादसा.. खाई में गिरी कार, 6 सवारों की दर्दनाक मौत, 4 गंभीर

Edited By :   Modified Date:  April 14, 2024 / 07:07 AM IST, Published Date : April 14, 2024/7:07 am IST

डोडा: जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में बड़ा सड़क हादसा सामने आया हैं। यहाँ एक कार खाई में जा समाई हैं। (Car falls into ditch in Doda, 6 dead) इस हादसे में 6 लोगों की मौत की पुष्टि की गई है जबकि 4 गंभीर तौर पर घायल बताये जा रहे हैं।

घायलों का डोडा जिले के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल कराया गया है। हादसे की जानकारी देते हुए डा के डिप्टी कमिश्नर हरविंदर सिंह ने कहा की शनिवार देर रात करीब 8 से 8:30 बजे की बीच थाथरी फाग्सू रोड पर जा रही एक कार खाई में फिसलकर गिर गई। हादसे के वक्त कार में 10 लोग सवार थे। 6 लोगों की मृत्यु हो गई है। जबकि बाकी चार घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है।

PM Modi Visit Hoshangabad : बीजेपी का मिशन 29! आज होशंगाबाद के दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, इस बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में करेंगे जनसभा

डोडा में हादसे को लेकर एलजी वीके सक्सेना ने दुख व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पीड़ा देने वाली है। घायलों के शीध्र स्वास्थ्य होने की प्रार्थना, शोक संतप्त परिवारों के सदस्यों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। (Car falls into ditch in Doda, 6 dead) हादसे में सभी प्रभावित परिवारों, घायलों को उचित इलाज सुनिश्चित कराने के लिए प्रशासन को निर्देश दिए गए हैं।

घायलों के नाम

कुल चार घायलों को अस्पताल में इलाज चल रहा है। जिनका नाम मोहम्मद आमिर (फागसू) व उसकी पत्नी साइमा , ड्राइवर सूफियान शेख (बहनदोगा) , सद्दाम हुसैन की बेटी सफा नूर (5) है।

मृतकों के नाम

हादसे में मुख्तयार अहमद निवासी बंदोगा, मोहम्मद आमिर की बेटी इल्हाम (4) व नूरैन (10) , रियाज अहमद निवासी फागसू, इरीना बेगम निवासी घूंटी, मोहम्मद रफी निवासी फागसू की मौत हो गई।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp