Chhattisgarh Chief Minister Bhupesh Baghel called Jai Ram Thakur

हिमाचल के CM जयराम ठाकुर के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का चैलेंज, कहा- आइए छत्तीसगढ़ और…

हिमाचल के CM जयराम ठाकुर के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का चैलेंज, कहा- आइए छत्तीसगढ़ और... CM Baghel called himchal CM Jai Ram Thakur

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : September 14, 2022/4:02 pm IST

रायपुर। CM Bhupesh Baghel statment : हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के बयान पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि मैं जयराम ठाकुर को यहां आमंत्रित करता हूं। वे यहां योजनाओं के लाभार्थियों से पूछ ले। यहां सब लोग सभी योजनाओं का लाभ उठा रहे हैं। छत्तीसगढ़ में हमने जो कहा था वो हम कर रहे हैं और हिमाचल में हमने जो गारंटी दी है, हम वो भी करेंगे।

यह भी पढ़ें :  CM का बड़ा ऐलान! अगर चाहिए बिजली सब्सिडी तो करें इस नंबर पर मिस्ड कॉल,जानें कैसे मिलेगी सब्सिडी

 

CM Bhupesh Baghel statement बता दें कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के बयान पर हमला बोला था। कहा था कि सीएम भूपेश बघेल हिमाचल में उन योजनाओं को लागू करने की बात कह रहे हैं, जो उनके प्रदेश में ही लागू नहीं हो पाई हैं। हिमाचल में कांग्रेस के सत्ता में आने की कोई गुंजाइश नहीं बची है और सीएम बघेल झूठे वादे कर सत्ता परिवर्तन की सोच रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  मंत्री रविंद्र चौबे ने भाजपा को घेरा, कहा – प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष नहीं है किसान

 

CM Bhupesh Baghel statement उन्होंने पूरे देश में रिवाज बदला है। इस बार हिमाचल में भी भाजपा रिपीट होकर इस रिवाज को बदलेगी। ये बात जयराम ठाकुर ने आजादी के अमृत महोत्सव और हिमाचल प्रदेश के गठन की 75वीं वर्षगांठ पर पच्छाद विधानसभा क्षेत्र की शाया सनौरा पंचायत के रोहड़ी में शुक्रवार को जनसभा में कही थी।

यह भी पढ़ें :  बॉलीवुड सिर्फ सेक्स के बारे में सोचता है, आमिर खान के भाई ने रीमेक बनाने वालों बोला हमला

और भी है बड़ी खबरें…