Big announcement of CM! If you want electricity subsidy

CM का बड़ा ऐलान! अगर चाहिए बिजली सब्सिडी तो करें इस नंबर पर मिस्ड कॉल,जानें कैसे मिलेगी सब्सिडी

केजरीवाल ने बिजली सब्सिडी की घोषणा करते हुए कहा कि अगर बिजली की सब्सिडी चाहिए तो एक फोन नंबर पर मिसकॉल देना होगा जिसके बाद आपके पास फॉर्म आ जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : September 14, 2022/3:49 pm IST

Kejriwal’s announcement on electricity subsidy : नई दिल्ली – आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों गुजरात में सक्रियता बनाकर रखे है। वहीं गुजरात विधानसभा को देखते हुए केजरीवाल द्वारा कई प्रमुख वादे किए जा रहे है। दिल्ली और पंजाब के बाद गुजरात की सत्ता पर केजरीवाल की नजर है। वहीं गुजरात चुनाव के पहले सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में बड़ी घोषणा कर दी है। केजरीवाल ने बिजली सब्सिडी की घोषणा करते हुए कहा कि अगर बिजली की सब्सिडी चाहिए तो एक फोन नंबर पर मिसकॉल देना होगा जिसके बाद आपके पास फॉर्म आ जाएगा। दिल्ली में 1 अक्टूबर से बिजली के बिल को लेकर नया नियम लागू होगा। इसमें उन्हीं लोगों को बिजली के बिल पर सब्सिडी मिलेगी जो लोग चाहेंगे।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : आज तक नहीं देखी होगी ऐसी अनोखी श्रद्धाजंलि! बेटे ने खेत में जाकर कर दिया माता-पिता को “जिंदा”, वायरल हुई तस्वीर 

Kejriwal’s announcement on electricity subsidy : केजरीवाल ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि एक नंबर भी दे रहे हैं उसपर मिल कॉल दीजिये-  7011311111 नंबर है। मिल कॉल दीजिये फिर फार्म आ जायेगा और उसको भर के जमा कीजिये तो सब्सिडी जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि पहले दिल्ली में बिजली बहुत जाती थी। लेकिन हमने सिस्टम तैयार किया और अब दिल्ली में 24 घंटे बिजली आ रही है। फ़्री में बिजली दे रहे है। ये केवल कट्टर ईमानदार सरकार की वजह से हो रहा है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में 47 लाख उपभोक्ताओं को सब्सिडी मिलती है। 30 लाख लोग ऐसे हैं जिनके बिल शून्य आते है। 16-17 लाख लोग ऐसे है उनके आधे बिल आते है।

read more :  कांग्रेस को फिर बड़ा झटका! पूर्व CM सहित 8 विधायकों ने थामा बीजेपी का दामन, इस वजह से छोड़ी पार्टी 

Kejriwal’s announcement on electricity subsidy : बता दें कि सब्सिडी पाने के लिए आपको 7011311111 फोन नंबर पर मिस्ड कॉल देना होगा। आपको BSES की ओर से एक मैसेज आएगा जिस पर क्लिक करने के बाद व्हाट्सअप चैट बॉक्स खुलेगा। वही आपके सामने सीएम नंबर होगा जिसमें रजिस्ट्रेशन फॉर्म भी दिखेगा।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers