Congress Hath Se hath Jodo Campaign Starts in MP CG

छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश में ‘हाथ से हाथ जोड़ो अभियान’ की शुरुआत, PCC चीफ के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता हुए शामिल

भारत जोड़ो यात्रा के बाद कांग्रेस ने हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा की शुरुआत आज से MP-CG से हो गई है! Congress Hath Se hath Jodo Campaign

Edited By :   Modified Date:  January 26, 2023 / 03:07 PM IST, Published Date : January 26, 2023/3:05 pm IST

भोपाल: Congress Hath Se hath Jodo Campaign भारत जोड़ो यात्रा के बाद कांग्रेस ने हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा शुरू किया है। इस यात्रा की शुरुआत आज से मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ से हो गई है। छत्तीसगढ़ में ‘हाथ से हाथ जोड़ो अभियान’ की शुरुआत रायपुर दक्षिण विधानसभा से हुई। वहीं, मध्यप्रदेश में इस अभियान की शुरुआत मुंगालिया छाप गांव से हुई।

Read More: नीलगाय से टकराई भाजपा सांसद की कार, बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई गाड़ी, एयर बैग खुलने से हुआ ये… 

Congress Hath Se hath Jodo Campaign मिली जानकारी के अनुसार ‘हाथ से हाथ जोड़ो अभियान’ के तहत पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने रायपुर दक्षिण विधानसभा से पदयात्रा शुरू की। इस यात्रा में उनके साथ अभियान पर्यवेक्षक अरुण यादव भी शामिल हुए। हाथ से हाथ जोड़ो अभियान में कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए। पदयात्रा में शामिल हुए सैकड़ों कार्यकर्ता-पदाधिकारी शामिल रहे।

Read More: एक्ट्रेस का परपल बॉडीकॉन ड्रेस में दिखा सिजलिंग अवतार, कातिलाना मूव्स देख मचला फैंस का मन

वहीं, मध्यप्रदेश के हुजूर विधानसभा के मुंगालिया छाप गांव ये अभियान की शुरुआत हुई। कांग्रेस नेताओं को पार्टी हाईकमान से अगले 7 महीने तक जनसंपर्क करने के निर्देश दिए गए हैं। अभियान की शुरुआत पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने दावा करते हुए कहा कि विधानसभा में कांग्रेस जीत का झंडा फहराएगी। वहीं, कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा कि CM शिवराज अच्छी कलाकारी करते हैं। मुख्यमंत्री मुंबई जाकर प्रदेश का नाम रोशन करें।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक