Couple's LIVE romance.. just 2 meters away from the camera, the anchor's patience was broken during the live show

कपल का LIVE रोमांस.. कैमरे से मात्र 2 मीटर की दूरी पर संबंध बनाते दिखे.. लाइव शो के दौरान एंकर का टूटा सब्र

Couple's LIVE romance.. just 2 meters away from the camera, the anchor's patience was broken during the live show

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:21 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:21 am IST

लंदन।  भारत में टीवी शोज को लेकर कई गाइडलाइन्स हैं. चूंकि, भारत में लोग परिवार के साथ बैठकर प्रोग्राम्स देखते हैं, इस वजह से ज्यादातर
फैमिली बेस्ड प्रोग्राम ही दिखाए जाते हैं. जहां एडल्ट कंटेंट आता है वहां 18 प्लस की वार्निंग दे दी जाती है। साथ ही अगर शो में कहीं गालियां दी जाती है तो उसे भी बीप कर दिया जाता है। इसके अलावा एडल्ट कंटेंट को ब्लर भी कर दिया जाता है. लेकिन विदेशों में ऐसी कोई बंदिशें नहीं है।

पढ़ें- प्रदर्शनकारी की छाती पर कूद पड़ा कैमरामैन, पुलिस की गोली से हुआ था ढेर, चलाता रहा लात-घूंसे

यूके में प्रसारित होने वाले एक एडल्ट प्रोग्राम में कपल को लाइव रोमांस करते हुए दिखाया जाता है। अपने प्राइवेट मोमेंट को पब्लिक करने के बदले लोगों को पैसे दिए जाते हैं। इसी शो को होस्ट करने के दौरान एंकर एलिस लेविन को बेहद अजीबोगरीब स्थिति से गुजरना पड़ा।

पढ़ें- Petrol-diesel price today: IOCL ने फिर बढ़ाए डीजल के दाम.. पेट्रोल कितना हुआ महंगा? जानिए

हाल ही में यूके के एक टीवी चैनल ने लोगों को उनके प्राइवेट मोमेंट पब्लिक करने को लेकर एक नया शो लॉन्च किया। इसमें कपल टीवी शो में ही संबंध बनाते हैं. इसके बदले उन्हें पैसे भी दिए जाते हैं. इस शो को एलिस लेविन होस्ट कर रही है. हाल ही में इस शो का पहला एपिसोड रिकॉर्ड किया गया, जिसकी शूटिंग के दौरान एंकर को शर्म से इधर-उधर देखते हुए स्पॉट किया गया. एलिस लेविन ने बताया कि खुद से मात्र दो मीटर की दुरी पर चल रहे शूटिंग को देख वो काफी असहज हो गई थी।

पढ़ें- जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त करने का फैसला वापस ले भारत, ओआईसी ने की मांग

अपने इस शो को लेकर एलिस ने बताया कि उसे शो की प्लानिंग के दौरान किसी तरह की दिक्कत नहीं हुई थी। वो शो की शूटिंग से पहले तक ठीक थी। लेकिन जैसे ही कैमरा ऑन हुआ और कपल्स उससे मात्र दो मीटर की दूरी पर रोमांस करने लगे, तो स्थिति असहज हो गई। एलिस को पानी पीते और कपल से नजरें चुराते देखा गया. इस शो को हफ्ते में पांच बार प्रसारित किया जाता है. शो का हिस्सा बनने वाले प्रतिभागियों को अच्छा-खासा पैसा दिया जाता है. इस वजह लोग इसका हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं।

पढ़ें- शहर में फिर बढ़ने लगे कोरोना के मरीज, इंदौर में मिले 32 संक्रमित, डेंगू के 16 नए केस मिले 

चैनल 4 पर प्रसारित होने वाले इस शो का नाम Sex Actually with Alice Levine है. इसमें कपल्स एंकर के सामने ही संबंध बनाते हैं. इसके पहले एपिसोड में एंकर ने तीन लोगों को रोमांस करते देखा. शो के प्रतिभागियों के मुताबिक़, पहले उन्हें इस शो का कांसेप्ट वीयर्ड लगा. लेकिन जब इसके बदले उन्हें काफी अच्छा पैसा मिला तो वो तैयार हो गए. मस्ती-मजाक में शो का पहला एपिसोड शूट तो हो गया लेकिन एलिस को बेहद अजीबोगरीब स्थिति से गुजरना पड़ा।

 

 

 

 
Flowers