Govt gift to small shopkeepers

छोटे दुकानदारों को सरकार का तोहफा, बाजारों में दुकान लगाने पर नहीं लिया जाएगा कोई भी शुल्क, इस तारीख तक मिली छूट

Govt gift to small shopkeepers : दिवाली के मौके पर छूट दुकानदारों को दी गई है। नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने इसकी जानकारी दी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : October 22, 2022/8:45 am IST

भोपाल। Govt gift to small shopkeepers :  शिवराज सरकार ने कर्मचारियों के बाद अब छोटे दुकानदारों को दीवाली तोहफा दिया। मंत्री भूपेंद्र सिंह ने नगर में लगने वाले बाजारों में दुकान लगाने वालों को कर मुक्त किया है। दिवाली के मौके पर यह छूट दुकानदारों को दी गई है।

यह भी पढ़ें :  भीषण सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत, आपस में टकराए तीन वाहन

Govt gift to small shopkeepers :  नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने बताया है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मंशा अनुसार दीपावली पर्व पर स्थानीय एवं ग्रामीण कारीगरों और गरीब महिलाओं के स्व-सहायता समूह  द्वारा निर्मित मिट्टी, गोबर के दीपक, दीपमाला  और धार्मिक प्रतीकों को नगरीय निकाय क्षेत्र में लाने और विक्रय किए जाने पर बाजार एवं तहबाजारी के शुल्क/कर से छूट प्रदान की गई है।

यह भी पढ़ें :  प्रदेश की जनता को सीएम शिवराज देंगे बड़ा तोहफा, 4.5 लाख परिवारों का होगा गृह प्रवेश

मंत्री सिंह ने कहा है कि पर्यावरण-संरक्षण तथा स्थानीय कौशल एवं उस पर आधारित स्व-रोजगार को प्रोत्साहित करने की दृष्टि से यह निर्णय लिया गया है। यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू हो गया है और 5 नवंबर 2022 तक प्रभावी रहेगा।

और भी है बड़ी खबरें…