Massive arson in Delhi's Baby Care Hospital | दिल्ली के बेबी केयर अस्पताल में भीषण आगजनी | Hospital Fire News: बच्चों के अस्पताल में लगी भीषण आग.. अबतक 6 की झुलसकर मौत, 11 बच्चों का रेस्क्यू, देखें Video

Hospital Fire News: बच्चों के अस्पताल में लगी भीषण आग.. अबतक 6 की झुलसकर मौत, 11 बच्चों का रेस्क्यू, देखें Video

राजधानी दिल्ली के शाहदरा जिला के विवेक विहार इलाके में शनिवार देर रात एक बेबी केयर सेंटर में आग लगने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही दमकल की 16 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। दमकल विभाग के मुताबिक चाइल्ड केयर सेंटर में बच्चे व स्टाफ मौजूद था।

Edited By :   Modified Date:  May 26, 2024 / 08:02 AM IST, Published Date : May 26, 2024/8:02 am IST

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के शाहदरा जिला के विवेक विहार इलाके में शनिवार देर रात एक बेबी केयर सेंटर में आग लगने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही दमकल की 16 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। दमकल विभाग के मुताबिक चाइल्ड केयर सेंटर में बच्चे व स्टाफ मौजूद था। (Massive arson in Delhi’s Baby Care Hospital) हादसे के बाद वह यहां वहां भाग कर जान बचाने की कोशिश करने लगे। मौके पर पहुंचे दमकलकर्मी भी राहत कार्य में जुट गए। सूत्रों के मुताबिक देर रात तक 11 बच्चों को रेस्क्यू कर लिया गया। देर तक रेस्क्यू ऑपरेशन जारी रहा और 2 बजे बाद आग पर काबू पाया जा सका।

Chhota Haridwar CCTV Case: महिलाओं को कपड़े बदलते देखता था जो महंत अब इस कांड में भी सामने आया नाम.. गरजा बुलडोजर, एफआईआर भी

दिल्ली के बेबी केयर अस्पताल में भीषण आगजनी

जानकारी के मुताबिक़ इस आग में झालास्कर अबतक 6 बच्चों की मौत हो चुकी हैं जबकि 11 का रेस्क्यू किया गया हैं। (Massive arson in Delhi’s Baby Care Hospital) इनमें से एक वेंटिलेंटर पर हैं जबकि अन्य पांच को अलग-अलग असपताल में दाखिल कराया गया हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers