Nitish Kumar Vivad: नीतीश बोले मेरी मूर्खता की वजह से CM बने जीतनराम.. मिला जवाब.. कहा दिमागी संतुलन खो बैठे है नीतीश कुमार | Nitish Kumar Vivad

Nitish Kumar Vivad: नीतीश बोले मेरी मूर्खता की वजह से CM बने जीतनराम.. मिला जवाब.. कहा दिमागी संतुलन खो बैठे है नीतीश कुमार

इस पूरे विवाद में बिहार के एक्स सीएम और उनके विरोधी, हम पार्टी के मुखिया जीतनराम मांझी भी कूद गए है। उन्होंने इस दौरान जमकर अपनी पुरानी दुश्मनी भुनाई और उन पर चौतरफा प्रहार किया।

Edited By :   Modified Date:  November 9, 2023 / 05:05 PM IST, Published Date : November 9, 2023/5:05 pm IST

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने बयान की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए है। दूसरी तरह देशभर में उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है। महिला-पुरुषो के सम्बन्धो पर की गई टिप्पणी के बाद से लगातार उनकी मुखालफत हो रही है। पटना से लेकर दिल्ली तक सियासत गर्म है। खुद बिहार विधानसभा में उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई। हालांकि बिहार के सीएम इस पूरे विवाद को लेकर माफी मांग चुके है। उन्होंने खुद ही अपनी निंदा की थी लेकिन फिलहाल मामले का पटाक्षेप होता नहीं दिख रहा है।

CG Assembly Election 2023: निर्वाचन ड्यूटी में लगे अधिकारी-कर्मचारी अब ऐसे कर सकते हैं मतदान, इस दिन तक डाल सकेंगे वो​ट

वही अब इस पूरे विवाद में बिहार के एक्स सीएम और उनके विरोधी, हम पार्टी के मुखिया जीतनराम मांझी भी कूद गए है। उन्होंने इस दौरान जमकर अपनी पुरानी दुश्मनी भुनाई और उन पर चौतरफा प्रहार किया। जीतनराम मांझी यही नहीं रुके बल्कि उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अपना मानसिक संतुलन खो बैठे है। दरअसल इस नीतीश ने कहा था कि उनकी मूर्खता की वजह से जीतनराम सीएम बने थे।

ABVP Students Beat ACP : गुरु! ये होती है गुंडई…प्रदर्शन कर रहे छात्र नेताओं ने ACP साहब को जमीन पर पटका, वायरल हो रहा वीडियो 

सीएम के इसी बयान पर जवाब देते हुए जीतनराम ने कहा “मुझे आश्चर्य है कि ये वही नीतीश कुमार हैं जो आज से कुछ दिनों पहले थे… मुझे लगता है कि कहीं न कहीं उनके दिमाग में कुछ कमजोरियां हैं, जिस वजह से वे ऐसी बात कर रहे हैं… वे 1985 में विधायक बनें, मैं 1980 से विधायक हूं। वे अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं।

क्या कहा था नीतीश ने

विधानसभा में बोलते हुए सीएम ने कहा था कि मैंने इस व्यक्ति को मुख्यमंत्री बना दिया था। दो महीने में ही मेरी पार्टी के लोग कहने लगे कि कुछ गड़बड़ है इन्हें हटाओ… फिर मैं (सीएम) बन गया… वे (जीतन राम मांझी) कहते रहते हैं कि वह भी मुख्यमंत्री थे… वह मेरी मूर्खता के कारण मुख्यमंत्री बने।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें