इस जुगाड़ से साल भर तक फ्री में चलाए Netflix, ये तरीका जान उछल पड़ेंगे आप, जानिए अभी |

इस जुगाड़ से साल भर तक फ्री में चलाए Netflix, ये तरीका जान उछल पड़ेंगे आप, जानिए अभी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : July 23, 2021/1:42 pm IST

नई दिल्ली। कोरोना के कारण सिनेमा हॉल्स बंद हो गए हैं। कई बड़ी फिल्में अब ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हो रहे हैं। जिसके चलते ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर लोगों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। मालूम होगा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर सदस्यता लेने के लिए प्लान के अनुसार शुल्क देना होता है।

Read More News: कुंद्रा के ‘राज’ में पत्नी Shilpa Shetty की भी थी भूमिका? जानिए पुलिस ने खुलासा करते हुए क्या कहा

इस बीच आपको ये जानकार बेहद खुशी होगी कि नेटफ्लिक्स पर आप फ्री में सदस्यता ले सकते हैं। इसके लिए आपको कुछ स्टेप्स को फॉलो करना होगा। दरअसल नेटफ्लिक्स इंडिया ने यूजर्स के लिए कम से कम रुपए में ऑफर्स निकाले हैं। नेटफ्लिक्स के 199 रुपए के प्लान में यूजर को दो स्क्रीन तक एक्सेस मिलता है।

वहीं अगर आप पैसा खर्च नहीं करना चाहते और फ्री में नेटफ्लिक्स देखना चाहते हैं, तो उसको पाने के भी कई तरीके हैं। रिलायंस जियो जैसे कई ऑपरेटरों की कई ब्रॉडबैंड योजनाएं हैं, जो यूजर्स को फ्री में सब्सक्रिप्शन देती हैं। इसके अलावा 499, 649 और 799 रुपए में तीन अलग-अलग प्लान हैं। जिसमें हर महीने इतने रुपए देकर आप नेटफ्लिक्स का भरपूर मजा ले सकते हैं।

Read More News: राज कुंद्रा केस पर कंगना का गजब का रिएक्शन.. बोलीं- सामने लाऊंगी बॉलीवुड की सच्चाई

बता दें, जियो फाइबर ने ऑफर निकाला है। अगर आप जियो फाइबर के ग्राहक बनते हैं, तो आपका पहला महीना फ्री होगा। उसके बाद आपने जो प्लान लिया है उसका भुकतान करना होगा। अगर आप 12 लोगों का रेफरेंस देते हैं और वो भी जियो फाइबर लगवा लेते हैं, तो आपको 12 महीने फ्री में यूज करने का मौका मिलेगा। जियो फाइबर का ऑफर है कि एक रेफरेंस पर एक महीना फ्री दिया जा रहा है।

Read More News: ‘ दुबई में हैं सलमान खान की पत्नी और 17 साल की बेटी’! इस दावे पर भाईजान का गजब जवाब

अगर आप 1499 रुपये वाला जियो फाइबर का प्लान लेते हैं, तो आपको फ्री में नेटफ्लिक्स दिया जाएगा. साथ ही आपको 300mbps की स्पीड मिलेगी। इसके साथ ही अनलिमिटिड डाटा मिलेगा। इसकी वैलिडिटी 30 दिन के लिए होगी।