HR तक पहुंच गई प्राइवेट बात.. बॉयफ्रेंड से बनवाया रिज्यूम और बिना देखे कर दिया फॉरवर्ड

HR तक पहुंच गई प्राइवेट बात.. बॉयफ्रेंड से बनवाया रिज्यूम और बिना देखे कर दिया फॉरवर्ड

HR तक पहुंच गई प्राइवेट बात.. बॉयफ्रेंड से बनवाया रिज्यूम और बिना देखे कर दिया फॉरवर्ड

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : March 8, 2022/9:48 am IST

नई दिल्ली। world of buzz की खबर के अनुसार, एक कंपनी ने अपने पास भेजे गए एक रिज्यूम का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस रिज्यूम को देखकर अब लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। यह रिज्यूम एक लड़की ने कंपनी को भेजा था।

पढ़ें- लाल डायरी से कई नामी चेहरे होंगे बेनकाब.. सबसे बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़.. फ्लैट में दोस्त और रिश्तेदार बनकर होते थे दाखिल 

इस रिज्यूम में बाकी सब तो ठीक था, लेकिन HR की नजर मेल के नीचे लिखे मैसेज पर पड़ी। इस मैसेज को देखते ही समझ आ गया कि लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड से रिज्यूम बनवाया था।

पढ़ें- यूक्रेन में अपने पालतू तेंदुआ और जगुआर के साथ फंसे हैं डॉ पाटिल..दोनों के बिना नहीं लौटना चाहते देश

प्रेमिका ने सबसे बड़ी गलती यह कर दी थी कि कामचोरी में इसे नए मेल में अटैच करके भेजने की बजाय उसने वह मेल कंपनी को फॉरवर्ड कर दिया। इससे मेल के नीचे उसके बॉयफ्रेंड ने कुछ पर्सनल बातें लिखी थी, जो कंपनी के HR के पास पहुंच गई। इसमें लिखी बातें पढ़कर HR भी हैरान रह गया।

पढ़ें- रूस-यू्क्रेन वॉर, सोमवार को 1,500 से ज्यादा भारतीयों की होगी वतन वापसी

दरअसल, मेल में नीचे लिखा था, ‘मेरी जान।। ये लो तुम्हारा रिज्यूम। इसे बना दिया है। एक बार चेक कर लो कि ये ठीक है या नहीं? अगर कुछ बदलाव करना हो तो बता देना।’ बॉयफ्रेंड ने मेल में कुछ किसिंग इमोजी भी डाले थे।

पढ़ें- क्या आप भी मार्च महीनें में जन्मे हैं, इन लोगों में होती ये पांच बातें खास.. जानिए

गर्लफ्रेंड ने प्रेमी के भेजे मेल को जैसे का तैसा HR को भेज दिया। इस मेल का स्क्रीनशॉट HR ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इसके बाद यह सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स से वायरल हो गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nik (@nikakmal00)

 

 
Flowers