Rahul Gandhi on MSP: राहुल गांधी ने बताया MRP का नया मतलब.. समझा रहे थे किसानों के लिए MSP के फायदे, वायरल हो रहा Video.. | Rahul Gandhi on MSP

Rahul Gandhi on MSP: राहुल गांधी ने बताया MRP का नया मतलब.. समझा रहे थे किसानों के लिए MSP के फायदे, वायरल हो रहा Video..

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2024 / 07:32 AM IST, Published Date : March 4, 2024/7:32 am IST

नई दिल्ली: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरे पर हैं। इस यात्रा के दौरान जहां वह लोगों के साथ पैदल चल रहे हैं तो वही आम लोगों से सीधी मुलाकात भी कर रहे हैं। वे जनसभा करते हैं, युवाओ से मिलते है और बेरोजगारी, महंगाई जैसे जमीनी मुद्दों पर सरकार की जमकर खिंचाई भी करते हैं। हालाँकि अपने भाषणों में कभी-कभी वह कुछ ऐसा कह जाते हैं हैं जिसे लेकर सोशल मीडिया में उन्हें ट्रोल का सामना भी करना पड़ता हैं।

Bharat Jodo Nayay Yatra In MP: आज गुना से शुरू होगी यात्रा, राघोगढ़ में जनसभा को करेंगे संबोधित

फिलहाल हम बात कर रहे हैं एक ऐसे ही मामले की जिसमें राहुल बाबा अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान आम लोगों को सम्बोधित करते हुए समझा रहे हैं कि किसानों को एमएसपी की जरूरत क्यों हैं। राहुल गांधी उदाहरण देते हुए कह रहे हैं कि “जैसे हम कोई चीज खरीदते हैं, उस सामान के पीछे उसकी कीमत लिखी होती हैं और इसका मतलब होता हैं कि इससे कम कीमत में नहीं बेच सकते”.. संभवतः राहुल गांधी सामानों पर लिखे एमआरपी यानि अधिक्रम खुदरा मूल्य की बात कर रहे हैं। अब ट्रोलर्स उनके इसी क्लिप को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल कर रहे है। आप भी सुनें उनका भाषण..

आज राघोगढ़ में राहुल गांधी

आज भारत जोड़ो न्याय यात्रा का मध्यप्रदेश में दूसरा दिन है। भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज गुना से शुरु होगी। कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज राघोगढ़ में जनसभा को संबोधित करेंगे।

राहुल गांधी की न्याय यात्रा आज सुबह गुना की सीमा में प्रवेश करेगी। यहां वे शहर में खुली जीप में सवार होकर रोड-शो करने के बाद अपनी गाड़ी से रुठियाई, साडा कालोनी होते हुए राघौगढ़ पहुंचेंगे, जहां जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद बीनागंज की ओर रवाना हो जाएंगे। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मध्यप्रदेश में प्रवेश कर चुकी है।