Sex racket expose in sagar city : 6 girl and 2 young man arrested

शहर के इन इलाकों में चल रहा था सेक्स रैकेट का धंधा, पुलिस ने दी दबिश,आपत्तिजनक हालत में मिले 8 लड़के-लड़कियां

Sex racket expose in city : 6 युवतियों और 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : September 12, 2022/5:42 pm IST

सागर। Sex racket expose in city : जिला पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट के दो मामलों का खुलासा किया है। दो जगहों से 6 युवतियों और 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। महिला थाना, मकरोनिया पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है।

 

यह भी पढ़ें : नेता प्रतिपक्ष ने कांग्रेस के ट्वीट पर किया पलटवार, कहा- ‘कांग्रेस को RSS के बारे में सीखने और समझने की ज़रूरत’

Sex racket expose in city : जानकारी के अनुसार पुलिस ने शहर के दीनदयाल कॉलोनी और बड़तुमा में सेक्स रैकेट का धंधा फल-फुल रहा था। वहीं इसकी भनक लगते ही पुलिस ने कार्रवाई की। इस दौरान 8 लोगों को रंगे हाथों पकड़ा है। मौके से पुलिस ने कई आपत्तिजनक सामान जब्त किया है। पकड़ाई गई लड़कियां दूसरे राज्य की बताई जा रही है। हालांकि अभी तक स्पष्ट जानकारी नहीं मिला है। वहीं कब से यह धंधा फल फूल रहा था। पुलिस पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें : ‘आप भारत से होंगे?’ ये पूछकर PCB के Chairman ने छीना भारतीय पत्रकार का फोन, की बदसलूकी

Sex racket expose in city : सेक्स रैकेट के खुलासे से इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि इलाके में अंजान लोगों की आवाजाही बढ़ गई थी। जिसे लेकर दीनदयाल कॉलोनी के रहवासी लोग हैरान थे। वहीं अब खुलासे से हड़कंप मच गया। लोगों ने कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें :  राजधानी के इस इलाके में 5 दिनों तक लागू रहेगी धारा 144, इस वजह से लिया गया बड़ा फैसला