There will be a great match between India and Pakistan in Super Sunday

T20 Asia Cup 2022 : बुक कर लें टिकट, सुपर संडे में भारत और पाकिस्तान के बीच फिर होगा महामुकाबला! बन रहा ये समीकरण

T20 Asia Cup 2022 : बुक कर लें टिकट, सुपर संडे में भारत और पाकिस्तान के बीच फिर होगा महामुकाबला! बना रहा ये समीकरण

Edited By: , November 29, 2022 / 08:51 PM IST

नई दिल्ली। T20 Asia Cup 2022 : पाकिस्तान ने आज हांगकांग के खिलाफ धमाकेदार जीत दर्ज कर ली है। इस जीत के साथ अब फिर से भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला देखने को मिल सकता है। आज पाकिस्तान की टीम ने हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने बाद गेंदबाजी में भी कमाल किया है। बाबर आजम की अगुवाई में पाकिस्तानी टीम ने एशिया कप में वापसी की है। वहीं इस जीत के साथ ही एशिया कप 2022 के सुपर-चार में जगह बना ली है।

यह भी पढ़ेंः  बिलकिस बानो केस में हो रही बयानबाजी पर गरजे गृहमंत्री, बॉलीवुड के इन अभिनेताओं को दिखाया आईना

T20 Asia Cup 2022 : शारजाह क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान ने हॉन्ग कॉन्ग को 155 रनों से करारी शिकस्त दी। पाकिस्तान ने हॉन्ग कॉन्ग के सामाने 194 रनों का टारगेट रखा था जिसके सामने हॉन्ग कॉन्ग की टीम बेबस नजर आई और पूरी टीम 38 रनों पर ही ढेर हो गई।

यह भी पढ़ेंः  आधार कार्ड में फर्जीवाड़ा कर सरपंच बनी महिला, चलाने लगी गांव की सरकार, अब काट रही कोर्ट के चक्कर

सुपर चार में पहुंचे ये टीम

T20 Asia Cup 2022 : अफगानिस्तान, भारत और श्रीलंका पहले ही सुपर-चार में अपनी जगह बना चुके थे। अब पाकिस्तान के सुपर-चार में जगह बनाने के बाद अब क्रिकेट फैन्स को एक बार फिर ब्लॉकबस्टर मैच देखने को मिलने वाला है। रविवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान फिर से टकराएंगे।

यह भी पढ़ेंः  ब्रेकअप के बाद इस एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, अपने इस न्यू लुक से ढा रही कहर

नहीं चले बाबर आजम

भारत से शर्मनाक हार के बाद आज पाकिस्तान का मुकाबला हॉन्ग कॉन्ग से हुआ। पाकिस्तान ने टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए दो विकेट पर 193 रन बनाए थी। जबकि हॉन्ग कॉन्ग के गेंदबाजों ने जिस तरह भारतीय बल्लेबाजों को दबाव में ला दिया था, उसी तरह पाकिस्तान को अच्छी शुरूआत नहीं करने दी। नतीजतन बाबर आजम महज 9 रन बनाकर आउट हो गए। उन्होंने स्पिनर एहसान खान की गेंद पर हवा में शॉट खेला और गेंदबाज ने अपने दाईं ओर डाइव लगाकर कैच लपका। फिलहाल टीम के अन्य बल्लेबाजों ने हॉन्ग कॉन्ग के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। इसके बाद गेंदबाजी में भी पाकिस्तान ने हॉन्ग कॉन्ग को महज 38 रन में ऑलआउट कर दिया।

 

और भी है बड़ी खबरें…