After the breakup, this actress crossed all the limits of boldness

ब्रेकअप के बाद इस एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, अपने इस न्यू लुक से ढा रही कहर

ब्रेकअप के बाद इस एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, अपने इस न्यू लुक से ढा रही कहर this actress crossed all the limits of boldness

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:18 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:18 pm IST

Crossed All The Limits Of Boldness: मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी उन हसीनाओं में से हैं, जिनका फैशन सेंस बहुत ही बोल्ड एंड सेक्सी है। अदाकारा ने पिछले दिनों फिल्म ‘एक विलेन रिर्टन्स’ में अपनी हॉटनेस से लोगों को घायल कर दिया था। वहीं इन दिनों वह एक्टर टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप की खबरों को लेकर भी चर्चाओं में हैं।

टाइगर ने ‘कॉफी विद करण’ के नए सीजन में इस बात का खुलासा किया था कि वह अब सिंगल हैं, जिससे साफ जाहिर है कि दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली हैं। इसी बीच दिशा का एक फोटोशूट खूब लाइमलाइट बटोर रहा है।

Read more: INS Vikrant : नौसेना को मिला स्वदेशी एयरक्राफ्ट ‘INS Vikrant’ का नया अवतार, देखें युद्धपोत की शानदार तस्वीरें 

Crossed All The Limits Of Boldness: दिशा पाटनी ने अपने इस लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वह बहुत ही हॉट नजर आ रही हैं। हसीना की यह ड्रेस लैटेके्स से बनी थी, जो एक तरह का स्किनफिट कपड़ा होता है।

इस कपड़े की खासियत यह है कि इसके अंदर सर्जिकल कर्व्स बने होते हैं, जो बॉडी शेप को फ्लॉन्ट करने में मदद करते हैं। ऐसा ही कुछ दिशा भी अपनी इस आउटफिट में करती दिख रही थीं।

 

Read more: काले धंधों का अड्डा ! ऐसी दुकान जहां खुलेआम बिकता है रेप का लाइव वीडियो, फिर भी कानून के लंबे हाथ से दूर हैं दरिंदे 

Crossed All The Limits Of Boldness: दिशा की इस ड्रेस में कॉरसेट पैटर्न था, जिसमें बस्ट एरिया पर कप डिजाइन दिया गया था। जिसके साथ डीप स्वीटहार्ट नेकलाइन दी गई थी, जो उनके क्लीवेज पोर्शन को साफ शो करता दिख रहा था और उन्हें हद से ज्यादा बोल्ड लुक दे रहा था। वहीं उनकी इस ड्रेस में दी गई नूडल्स स्ट्रैप्स उनके लुक में ऊम्फ फेक्टर बढ़ाती दिख रही थी।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers