नाबालिग को पहले पिलाई शराब.. फिर गैंगरेप, उसी के कपड़ों से गला घोंटकर हत्या.. वारदात से इलाके में फैली सनसनी

नाबालिग को पहले पिलाई शराब.. फिर गैंगरेप, उसी के कपड़ों से गला घोंटकर हत्या.. वारदात से इलाके में फैली सनसनी

नाबालिग को पहले पिलाई शराब.. फिर गैंगरेप, उसी के कपड़ों से गला घोंटकर हत्या.. वारदात से इलाके में फैली सनसनी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : February 22, 2022/1:20 am IST

14 year girl gangraped : नई दिल्‍ली। 14 साल की नाबालिग लड़की से गैंगरेप की घटना से लोग काफी आक्रोशित हैं। नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के गला घोंटकर हत्‍या कर दी गई। पुलिस ने एक 14 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार और उसकी हत्या के मामले में 32 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पढ़ें- देश में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 49 दिन के बाद 2 लाख से कम.. 13,405 नए केस, 235 ने तोड़ा दम

हरदोई जिले के रहने वाले आरोपी ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि उसने एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर पीड़िता को शराब पिलाई और कार्यस्थल पर बुलाया। इसके बाद दोनों ने उसका यौन शोषण किया। अधिकारी ने कहा, ‘इस डर से कि पीड़िता अपनी पहचान बता देगी, आरोपी ने उसके पहने हुए ‘पलाजो’ से उसका गला घोंट दिया।’ डीसीपी ने आगे बताया कि दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

पढ़ें- ‘संबंध बनाने से न कहने का अधिकार महिलाओं के पास रहेगा बरकरार! पतियों की छिन जाएगी 150 साल पुरानी कानूनी ढाल’

हालांकि, इस मामले में अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं। डीसीपी बृजेंद्र कुमार यादव ने कहा कि नरेला औद्योगिक क्षेत्र पुलिस स्टेशन में एक लड़की के लापता होने के बाद अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ 15 फरवरी को अपहरण का मामला दर्ज किया गया था।

पढ़ें- होली 2022, इस दिन मनाई जाएगी, होलिका दहन का शुभ मुहूर्त और संपूर्ण पूजन विधि.. जानिए

19 फरवरी को झांसी से लौटे गांव सन्नोठ निवासी राहुल राय के पास उनकी दुकान से बदबू आने और वहां काम कर रहे एक मजदूर के लापता होने की सूचना मिली थी। सूचना पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस टीम ने दुकान की तलाशी ली और गाय के गोबर के बोरे के नीचे छिपी लापता लड़की का आंशिक रूप से क्षत-विक्षत शव मिला।

पढ़ें- सोने की खान के पास भीषण धमाका, 59 लोगों की मौत.. 100 से ज्यादा घायल

‘जिस स्थान से शव बरामद किया गया था, उसकी भी एक अपराध टीम ने जांच की और शव को बीजेआरएम अस्पताल जहांगीरपुरी के मुर्दाघर में स्थानांतरित कर दिया गया।’ इसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीमों को तैनात किया। यादव ने कहा,’आखिरकार, एक गुप्त सूचना मिली और एक आरोपी को 20-21 फरवरी की दरम्यानी रात को सन्नोथ गांव के बाहरी इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया।’