पहले वोट फिर शादी.. दूल्हे ने बारात निकलने से पहले लाइन में लगकर किया मतदान.. पेश की मिसाल

पहले वोट फिर शादी.. दूल्हे ने बारात निकलने से पहले लाइन में लगकर किया मतदान.. पेश की मिसाल

पहले वोट फिर शादी.. दूल्हे ने बारात निकलने से पहले लाइन में लगकर किया मतदान.. पेश की मिसाल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : February 10, 2022/12:05 pm IST

लखनऊ। हस्तिनापुर की असेम्बली सीट सहित वेस्ट यूपी की 11 जिलों की 58 सीटों के लिए मतदान सुबह 7 बजे से जारी है । अभी तक इन सीटों से मिल रही सूचना के अनुसार 11 बजे तक 10 से 12 प्रतिशत होने की खबर है और मतदान की गति शीतलहर के चलते धीमी है।  पहले चरण के इस मतदान में जाट, मुस्लिम प्रधान पश्चिमी हिस्से की सीटे है। चुनाव के इस पहले चरण में 623 उम्मीदवार मैदान में हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

आज शामली, हापुड़, गौतम बुद्ध नगर, मुजफ्फरनगर, मेरठ, बागपत, गाजियाबाद, बुलंदशहर, अलीगढ़, मथुरा और आगरा जिलों की सीटों पर मतदान जारी है। यूपी विधानसभा की 403 सदस्यीय सीट के लिए सात चरणों में 10 फरवरी से लेकर 14, 20, 23 और 27 फरवरी को और 3 व 7 मार्च को मतदान होना है। चुनाव के पहले चरण के मध्य एक वीडियो ने बवाल उत्पन्न करना शुरू कर दिया है जिसमें सीएम का एक वीडियो मैसेज है।

पढ़ें- कवर्धा पुलिस ने सांसद संतोष पांडे को किया फरार घोषित.. लोकसभा सचिवालय ने DGP से 15 दिनों में मांगा जवाब 

योगी ने इस संदेश में कहा है कि अगर मतदाताओं ने वोट देने में गलती की तो यूपी को कश्मीर, केरल और बंगाल बनने में देर नहीं लगेगी। योगी ने वीडियो संदेश में राज्य के मतदाताओं को आगाह किया है कि जिन दंगाइयों पर अंकुश लगा है वो सब अब मचल रहे हैं। आतंकी बार-बार धमका रहे हैं कि सपा की सरकार आने दीजिए। सावधान रहिए, आप चुक गए , तो पांच साल की मेहनत पर पानी फिर जाएगा। आपका वोट मेरे पांच वर्ष की तपस्या पर आपका आशीर्वाद तो है ही।

पढ़ें- नौकरी का झांसा देकर नाबालिग लड़की की लूट ली आबरू.. 3 के खिलाफ केस दर्ज

उनका वीडियो संदेश 6 मिनट का है । इस बीच पहले चरण की वोटिंग के दौरान बुलंदशहर में बारात जाने से पहले दूल्हे ने मतदान स्थल पर पहुंचकर मतदानकिया। देवीपुरा कॉलोनी के लोगों के साथ बुलेट मोटरसाइकिल पर घुड़चढ़ी की रस्म पूरी करने के बाद चार खंबा स्थित मतदान केंद्र पर पहुंचा।

पढ़ें- देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 67,084 नए केस.. 1241 ने तोड़ा दम.. संक्रमण दर में आई गिरावट

दूल्हा बलराम की मतदान केंद्र पर थर्मल स्क्रीनिंग हुई और सैनिटाइजर के बाद दूल्हे ने मतदान किया। मीडिया कर्मियों ने जब दूल्हे से की बातचीत तो दूल्हे ने बताया कि वह दो माह से बरात में जाने से पहले मतदान करने का मन बनाए बैठा था। मतदान करने के बाद देवीपुरा से बारात लेकर दूल्हा गाजियाबाद के लोनी के लिए रवाना हुआ

 
Flowers