2 girls died after being hit by an uncontrolled truck

अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से 2 बच्चियों की मौत, आक्रोशित भीड़ ने किया हंगामा

2 girls died after being hit by an uncontrolled truck: अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से 2 बच्चियों की मौत, आक्रोशित भीड़ ने किया हंगामा...

Edited By: , October 5, 2022 / 06:02 AM IST

देवरिया। UP Accident News : उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में मंगलवार की रात करीब नौ बजे शहर के कोतवाली रोड पर एक ट्रक अचानक अनियंत्रित हो गया,जिसकी चपेट में आने से दो बच्चियों की मौत हो गई। पुलिस ने चालक सहित ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि कोतवाली चौराहे पर मुहल्ला गरुलपार की तरफ एक ट्रक जा रहा था, उस समय दशहरा मेले में दर्शनार्थियों की भारी भीड़ एकत्रित थी। शर्मा के अनुसार गरुलपार चौराहे के पास ट्रक एकाएक अनियंत्रित हो गया।

Read More : Dussehra 2022: दशहरे पर करें इन 2 पौधों की पूजा, श्रीराम से जुड़ा है नाता, हर काम में होगी विजय

उन्होंने कहा कि इस दौरान ट्रक की चपेट में आने से त्रिषा यादव (3 वर्ष) एवं उसकी चचेरी बहन साक्षी (13 वर्ष) की मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस हादसे में शालू (10 वर्ष) भी गंभीर रूप से घायल है और उसे जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है। इस हादसे में करीब दर्जन भर मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गई है और लोगों को चोटें आई हैं।

अधीक्षक के अनुसार घटना के बाद मेले में आई भीड़ एकाएक आक्रोशित हो गई और हंगामा करने लगी। उनके मुताबिक इसकी जानकारी होते ही सदर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रही भीड़ को हल्का बल प्रयोग कर शांत कराया गया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है। उनका कहना था कि तनाव जैसी कोई बात नहीं है एवं माहौल पूरी तरह शांत हैं ।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें